बस्तर

ऑटो पलटने से बच्ची की मौत, 3 घायल
29-Jul-2021 8:58 PM (173)
 ऑटो पलटने से बच्ची  की मौत, 3 घायल

   मुंडन के लिए देवड़ा मंदिर जा रहा था परिवार    

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 29 जुलाई। बकावंड ब्लॉक के टलनार का एक परिवार बच्चे के मुंडन संस्कार के लिए देवड़ा मंदिर निकले थे, इस बीच ऑटो अनियंत्रित होकर पलटने से डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौके पर मौत व 3 वर्षीय एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं बच्ची के नाना व बच्ची के माता को भी चोटें आई है।

 बुधवार को बकावंड ब्लॉक के ग्राम टलनार का एक परिवार अपने बच्चे के मुंडन संस्कार के लिए ऑटो में देवड़ा मंदिर निकले थे। दोपहर बाद थाने के समीप जैसे ही ऑटो पहुंचा, तभी अनियंत्रित होकर पलट गया। ऑटों में सवार एक डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौके पर मौत हो गई, वहीं 3 वर्षीय एक बच्चा भी घायल हुआ, साथ ही बच्ची के नाना व बच्ची के माता को भी चोटें आई है।

बच्ची के नाना सुरेंद्र नाथ सेठिया ने बताया कि बच्चे के मुंडन के लिए देवड़ा मंदिर ले जा रहे थे, तभी एक पुलिस वाले की वाहन तेज रफ्तार से ओवरटेक करते हुए अपनी गाड़ी को थाने के अंदर ले जा रहा था, जिस वजह ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। कार चालक की लापरवाही से हमारी डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौके पर मौत हो गई।

वहीं इस मामले में नगरनार थाना प्रभारी शिव शंकर गेंदले ने बताया कि इसमें मर्ग इंटीमेशन कायम करके अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है। ऑटो चालक के लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने की वजह से यह घटना हुई, जिसमें बच्ची की मौत हो गई है। जिस पर ऑटो चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।

अन्य पोस्ट

Comments