छत्तीसगढ़ » जशपुर

Posted Date : 12-Jun-2018
  • छत्तीसगढ़  संवाददाता
    पत्थलगांव, 12 जून। मंगलवार सुबह रायगढ़ रोड जोगपाल स्कूल के समीप  ट्रक और ट्राला में जबरदस्त भिडं़त हो गई, जिससे तीन लोग घायल हुए हैं। स्टेयरिंग में फंसे ट्राला चालक को डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका। वहीं ट्रक का चालक फरार हो गया।
     मिली जानकारी अनुसार ट्राला धरमजयगढ़ की ओर से आ रही थी, वहीं पत्थलगांव की ओर से ट्रक आ रही थी। सुबह करीब साढ़े दस बजे रायगढ़ रोड जोगपाल स्कूल के समीप ट्रक और ट्राला में हुई जबरदस्त भिडं़त से ट्रक का सामने वाला हिस्सा ट्राला के सामने घुस गया। हादसे में ट्रक और ट्राला का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और ट्राला का चालक स्टेयरिंग में फंस गया। बुरी तरह फंसे चालक को तत्काल बाहर नहीं निकाला जा सका। 
    पत्थलगांव से जेसीबी मंगाकर चेन व ग्रामीणों की मदद से ट्रक हटवाया गया, लेकिन फिर भी चालक के बुरी तरह से फंसे होने के कारण उसे तुरन्त नहीं निकाला जा सका। डेढ़ घंटे की काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने ड्रायवर को सुरक्षित  निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवाया।

  •  

Posted Date : 21-May-2018
  • छत्तीसगढ़ संवाददाता
    पत्थलगांव, 21 मई। जशपुर जिले के  पत्थलगांव,थाना क्षेत्र के सेन्द्रिबहार में विक्षिप्त  युवक ने नाबालिक युवती की हत्या कर दी। घटना का कारण अज्ञात है ।
    थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी हरिधर ने 7 वीं क्लास में पढऩे वाली बालिका पर टांगी से हमला कर उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया। साथ ही मृतिका के सर को घर के दरवाजे में गाड़ दिया।  गांव वालों ने आरोपी को पकड़ लिया। घटना की सूचना मिलते ही वे  दल बल के साथ पहुंचे। आरोपी को  गिरफ्तार कर लिया गया है। 

  •  

Posted Date : 24-Mar-2018

  • छत्तीसगढ़  संवाददाता
    पत्थलगांव,  24 मार्च। शनिवार सुबह पत्थलगांव बस स्टैंड से कुछ ही दूरी पर ट्रक की चपेट में बाईक चालक आ गया है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बाइक पर सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
     मिली जानकारी के मुताबिक झारखंड निवासी ट्रक चालक विजय साव रायपुर से गिरिडीह झारखंड, जा रहा था। तभी पत्थलगांव बस स्टैंड इंदिरा चौक के समीप सड़क पर भारी ट्रैफिक को देखते हुए धीमी गति से ट्रक चलाने के बावजूद ट्रक के पिछले पहिए में एक अनियंत्रित बाईक फिसलकर जा घुसा, जिससे बाइक चालक मधुसूदन यादव, भाटामुड़ा पत्थलगांव निवासी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बाइक सवार महेन्द्र पैकरा सराईमुड़ा बगुडेगा रायगढ़ घायल हो गया है। उसे पत्थलगांव सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पत्थलगांव एसडीएम विजय खेस और एसडीओपी तस्लीम आरिफ ने घटनास्थल पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

  •