छत्तीसगढ़ » सूरजपुर

Posted Date : 21-Apr-2019
  • छत्तीसगढ़ संवाददाता 
    सूरजपुर, 21 अप्रैल।
    लोकसभा चुनाव के तारतम्य में भाजयुमो की विशाल मोटरसाइकिल रैली को सरगुजा लोकसभा प्रभारी रामप्रताप सिंह लोकसभा के संयोजक भीमसेन अग्रवाल एवं भाजपा जिलाध्यक्ष रामकृपाल साहू ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया तथा रैली में सामिल हुए।

     युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रितेश गुप्ता के नेतृत्व में सूरजपुर जिला मुख्यालय के संडे हाउस से विशाल मोटरसाइकिल रैली  का आयोजन किया गया था, जो सूरजपुर नगर भ्रमण के उपरांत बिश्रामपुर नगर क्षेत्र में भ्रमण करने के उपरांत अय्यप्पा ग्राउंड में आयोजित आमसभा में शामिल हुए, जहां मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान के आगमन के उपरांत भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत और अभिनंदन किया। 

      उक्त रैली के दौरान सरगुजा लोक सभा के प्रभारी रामप्रताप सिंह, सरगुजा लोकसभा के संयोजक भीमसेन अग्रवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष तथा प्रेमनगर विधानसभा के संचालक रामकृपाल साहू, भाजपा महामंत्री मुरली मनोहर सोनी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष रितेश गुप्ता, महामंत्री संतसिंह, जिला उपाध्यक्ष सावन गोयल, दीपक गुप्ता, अविनाश अहवाल, राजू देवांगन, मंडल अध्यक्ष बजरंग गुप्ता, अशोक यादव, देव गुप्ता, संदीप सरकार, दरोगा सिंह, बृजेश मानिकपुरी, संतलाल प्रजापति, तुलेश्वर प्रजापति, अनिल साहू  सुनील साहू, रोहित शर्मा, राजेश साहू, सहीम अंसारी, रोशन गुप्ता, विष्णु सोनी, बजरंग राजवाड़े, विक्की सोनवानी, दिलीप साहू, अशोक पटेल, प्रीतम सोनी, विकास अग्रवाल, श्रवण गोयल, कृष्ण मंगल, प्रमोद तायल तथा कृष्णा पाल बिनझिया, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

     

  •  

Posted Date : 21-Apr-2019
  • सूरजपुर, 21 अप्रैल। लोकसभा चुनाव के तारतम्य में भाजयुमो की विशाल मोटरसाइकिल रैली को सरगुजा लोकसभा प्रभारी रामप्रताप सिंह लोकसभा के संयोजक भीमसेन अग्रवाल एवं भाजपा जिलाध्यक्ष रामकृपाल साहू ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया तथा रैली में सामिल हुए।  युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रितेश गुप्ता के नेतृत्व में सूरजपुर जिला मुख्यालय के संडे हाउस से विशाल मोटरसाइकिल रैली  का आयोजन किया गया था, जो सूरजपुर नगर भ्रमण के उपरांत बिश्रामपुर नगर क्षेत्र में भ्रमण करने के उपरांत अय्यप्पा ग्राउंड में आयोजित आमसभा में शामिल हुए, जहां मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान के आगमन के उपरांत भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत और अभिनंदन किया। 

    उक्त रैली के दौरान सरगुजा लोक सभा के प्रभारी रामप्रताप सिंह, संयोजक भीमसेन अग्रवाल, रामकृपाल साहू,  मुरली मनोहर सोनी, रितेश गुप्ता, संतसिंह, सावन गोयल, दीपक गुप्ता, अविनाश अहवाल, राजू देवांगन, मंडल अध्यक्ष बजरंग गुप्ता, अशोक यादव, देव गुप्ता, संदीप सरकार, दरोगा सिंह, बृजेश मानिकपुरी, संतलाल प्रजापति, तुलेश्वर प्रजापति, अनिल साहू  सुनील साहू, रोहित शर्मा, राजेश साहू, सहीम अंसारी, रोशन गुप्ता, विष्णु सोनी, बजरंग राजवाड़े, विक्की सोनवानी, दिलीप साहू, अशोक पटेल, प्रीतम सोनी, विकास अग्रवाल, श्रवण गोयल, कृष्ण मंगल आदि उपस्थित रहे।

     

  •  

Posted Date : 20-Apr-2019
  • कहा, राहुल गांधी दुनिया के सबसे झूठे व्यक्ति, किसान ठगा व छला महसूस कर रहा
    छत्तीसगढ़ संवाददाता 
    राजपुर/विश्रामपुर, 20 अप्रैल।
    सरगुजा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रेणुका सिंह के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को बलरामपुर जिला के राजपुर में व सूरजपुर जिला के विश्रामपुर में आम सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि राहुल गांधी दुनिया के सबसे झूठ बोलने वाले इंसान हैं। राहुल गांधी ने कहा था सभी किसानों का दो लाख रुपये तक का कर्ज माफ करेंगे वरना मुख्यमंत्री बदल देंगे। अभी तक इस हिसाब से कई मुख्यमंत्री हट जाने चाहिए थे।शिवराज ने कहा कि कांग्रेस की कर्जमाफी की योजना ढकोसला साबित हुई है।

    शिवराज सिंह ने आगे कहा कि किसान ठगा गया, छला गया और कांग्रेस का रंग सबके सामने उतर गया।कर्ज माफ न छत्तीसगढ़ में कर पाए और ना ही मध्यप्रदेश में।चुनाव आता है तब कांग्रेस झूठ बोलती है और झूठे सपने दिखाती है।उन्होंने आगे कहा कि इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था पर गरीबी कहां हटी।यह केवल इनका नारा है। कांग्रेस केवल सपने दिखाती है वोट बैंक की राजनीति के लिए कुछ भी वादे कर देते हैं। सिर्फ वोट के लिए जनता को सपने दिखाए जाते हैं। कांग्रेस जनता को मूर्ख न समझे।आचार संहिता जिस दिन लग रही थी उसी दिन किसानों के मोबाइल पर मैसेज आ गए कि,लोकसभा चुनाव के कारण आपकी कर्ज माफी अभी स्वीकृत नहीं की जा रही है,बाद में की जाएगी।

    मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राजपुर हाईस्कूल मैदान में आम लोगों को संबोधित करते हुए कहा की 15 वर्ष पूर्व छत्तीसगढ़ नक्सलियों से घिरा हुआ प्रदेश था।चारों और भय भूख भ्रष्टाचार फैला हुआ था।लोग भुखमरी से मर रहे थे जहां आज हम सभी खड़े हैं यहीं से कुछ दूर पर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष श्री तिवारी जी की हत्या नक्सलियों द्वारा कर दिया गया था।कांग्रेस के लोग ही घर से निकलने में डर रहे थे।राज्य में भाजपा की सरकार आई और लगातार 15 वर्ष तक इस क्षेत्र में भय भूख भ्रष्टाचार से लोगों को निजात दिलाया।चारों ओर विकास के कार्य हुए सड़क पुल पुलिया स्कूल कॉलेज सभी क्षेत्र में खुले और आज पूर्ण विकसित राज्य छत्तीसगढ़ भाजपा का ही देन है। 

    भाजपा सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जी ने इस राज्य में बहुत विकास की है।परिणाम सबके सामने हैं।लोगों को एक रुपए किलो चावल,नि:शुल्क नमक,5 रुपए किलो चना दिए।जिसे आज की कांग्रेस सरकार ने निशुल्क नमक और चना को बंद कर दिया है और सभी विकास कार्य पर रोक लगा दी है।किसानों को दिए जाने वाले मोदी सरकार के 6 हजार रुपए और 5 लाख तक के निशुल्क इलाज आयुष्मान भारत योजना छत्तीसगढ़ में रोक लगा दिया है क्योंकि लोगों को यह सुविधा मिला तो मोदी मोदी करने लगेंगे। इस देश में अगर कोई सबसे झूठा व्यक्ति और झूठ बोलता है वह है राहुल गांधी जो झूठ के सहारे तीन राज्यों में सत्ता पा लिया है।अभी तक कांग्रेस ने किसानों के कर्जा माफ नहीं किए हैं।किसान अपने पैसे के लिए बैंक का चक्कर लगा रहे हैं यह स्थिति भाजपा सरकार में नहीं थी।किसानों के पैसे धान बेचने के तुरंत बाद वे दिए जा रहे थे।
    शिवराज ने लोगों से अपील किया कि आप राष्ट्रहित को ध्यान में रखकर के भारतीय जनता पार्टी के नरेंद्र भाई मोदी जी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने के लिए आने वाले 23 तारीख को कमल फूल छाप में बटन दबाकर इस क्षेत्र की सांसद प्रत्याशी श्रीमती रेणुका सिंह जी को विजय बनावे श्रीमती रेणुका सिंह राज्य में पूर्व में मंत्री रह चुकी हैं और सरगुजा की स्वर्णिम विकास के लिए आप लोगों के कार्यों के लिए सदा तत्पर रहेंगे और इस क्षेत्र की आवाज को दिल्ली तक पहुंचाएगी।

    कार्यक्रम में अनुराग सिंह देव,अनिल सिंह मेजर, शिवनाथ यादव,गौरीशंकर अग्रवाल,अनिल तिवारी संजय सिंह,मनोज बंसल, सतीश सिंह,आशिष केशरी, अनिल गुप्ता, कपिल यादव, भारत सेन सिंह, कमला राम, मुकेश गुप्ता, धरमपाल जायसवाल, शिवनाथ जायसवाल सहित काफी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एवं नागरिक गण उपस्थित थे।

     

  •  

Posted Date : 19-Apr-2019
  • प्रतापपुर, 19 अपरैल। प्रतापपुर में हनुमान जयंती धूमधाम से मनाई गई।आकर्षक झांकी व जय श्री राम के उद्घोष के साथ शोभायात्रा निकाली गई।हनुमान जयंती पर कार्यक्रम की शुरुआत प्राचीन हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना के साथ हुई,आरती और प्रसाद वितरण किया गया। जिसके बाद राम लक्षण हनुमान की झांकी के साथ शोभायात्रा निकाली गई।इस दौरान जलपान की व्यवस्था अजित बहादुर तायल,प्रेमपाल अग्रवाल,आकाश मित्तल, रवि वर्मा ने अपनी दुकानों के सामने की थी।आयोजन के दौरान मंदिर समिति अध्यक्ष सतीश चौबे,अक्षय तिवारी,नवीन जायसवाल,संतोष सिंह,देवानंद पांडेय,सचिन तायल,बृजेश गुप्ता,शरण मिंज,आनंद शुक्ला,विक्रम नामदेव,संदीप रजक,अंकित जायसवाल,अनमोल शर्मा,संस्कार गर्ग,नवीन नाविक,अभिषेक यादव,राहुल तिवारी,अर्जुन जायसवाल व अन्य सक्रिय रहे। 

     

  •