राजनीति

35 वर्षीय महिला को अजनबी से बात करना पाड़ा भारी, ससुराल वालों ने की पिटाई
26-Sep-2021 8:54 PM (169)
35 वर्षीय महिला को अजनबी से बात करना पाड़ा भारी, ससुराल वालों ने की पिटाई

रामपुर, 26 सितंबर | रामपुर के बिलासपुर क्षेत्र में एक अजनबी से बात करने पर एक 35 वर्षीय महिला को एक पेड़ से बांधकर उसके ससुराल वालों ने पीटा। घटना 17 सितंबर को रामपुर के बिलासपुर थाना क्षेत्र में हुई, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शनिवार को मामला दर्ज किया गया।

कथित वीडियो में एक महिला को पेड़ से लटकते हुए देखा जा सकता है, उसके ससुराल वालों द्वारा पिटाई की जा रही है, वह दर्द में रो रही है और दया की गुहार लगा रही है।

रामपुर पुलिस ने बताया, जिस व्यक्ति से महिला बात कर रही थी, उसकी शिकायत के आधार पर चार नामजद और 19 अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने की सजा), 355 (अपराधी का इस्तेमाल) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। दूसरों में 498-ए (पति के रिश्तेदार ने उसके साथ क्रूरता की)।

शिकायतकर्ता के अनुसार, वह घर से बिलासपुर लौट रहा था कि रास्ते में महिला को देखा और बातचीत करने लगा।

एक स्थानीय ग्रामीण ने दोनों को देखा और महिला के ससुराल वालों को सूचित किया। इसके बाद ससुराल वाले वहां आए। वह आदमी मौके से भागने में सफल रहा, लेकिन महिला को एक पेड़ से बांध दिया गया और उसकी पिटाई कर दी गई।

रामपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने कहा, शिकायतकर्ता जो मूल रूप से उत्तराखंड के रुद्रपुर का रहने वाला है, रामपुर का दौरा करता है, क्योंकि उसका यहां कुछ संपत्ति है। वह आदमी उस महिला से बात कर रहा था जिसे वह जानने का दावा करता है।

हालांकि दोनों को आपस में बात करते देख ससुराल वालों ने उन पर हमला कर दिया। बाद में उन्होंने यह मानकर महिला की पिटाई कर दी कि उसका परपुरुष के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है।(आईएएनएस)

अन्य पोस्ट

Comments