मनोरंजन

अजय देवगन-अम‍िताभ बच्‍चन की MayDay का नाम बदलकर हुआ RUNWAY 34, सामने आया FIRST LOOK
29-Nov-2021 7:31 PM (91)
अजय देवगन-अम‍िताभ बच्‍चन की MayDay का नाम बदलकर हुआ RUNWAY 34, सामने आया FIRST LOOK

अजय देवगन एक बार फिर न‍िर्देशक की कुर्सी पर बैठने जा रहे हैं. अजय देवगन ने हाल ही में अपनी फिल्‍म ‘मे-डे’ की घोषणा की थी, ज‍िसमें वह पहली बार अमिताभ बच्‍चन और रकुल प्रीत सिंह को डायरेक्‍ट करने जा रहे हैं. लेकिन अब अजय देवगन की इस फिल्‍म ‘MayDay’ का नाम बदलकर ‘रनवे 34’ हो गया है. अपनी फिल्‍म का नाम बदलने की घोषणा के साथ ही अजय ने फिल्‍म के तीनों अहम क‍िरदारों का फर्स्‍ट लुक भी जारी कर द‍िया है. अजय ने अपनी फिल्‍म के नाम के बदलाव के साथ ही इस फिल्‍म की र‍िलीज डेटी का भी ऐलान कर द‍िया है.

अजय देवगन ने ल‍िखा, ‘मे-डे अब रनवे 34 हो गई है. ये थ्र‍िलर सच्‍ची घटनाओं से प्रेरित है जो मेरे द‍िल के बेहद करीब हैं और इसके कई कारण हैं.’ अजय ने अपनी फिल्‍म के नए पहले पोस्‍टरों के साथ एक नोट भी शेयर किया है. इसमें ल‍िखा है, ‘ अपनी आंखे बंद कीज‍िए और उस सोचिए क‍ि हम सभी के जीवन में कभी न कभी वो पल जरूर आता है, जब हमें लगता है कि हम दुनिया जीत लेंगे.. और दूसरे ही पल हम बेहद हताश महसूस करते हैं.’

अजय ने आगे ल‍िखा, ‘दरअसल यही वह भावनाएं हैं जो ‘रनवे 34′ से जुड़ी हैं. इसमें उतार है, चढ़ाव है, सबकुछ स्‍क्रीनप्‍ले के भीतर है.’ अजय ने कहा है कि ये एक ऐसी स्‍क्र‍िप्‍ट थी, जिसे वह जाने नहीं दे सकते थे और उन्‍हें इसे बनाना ही था.

अजय देवगन की ये फिल्‍म 2022 की ईद पर यानी 29 अप्रैल को र‍िलीज हो रही है. वैसे तो अक्‍सर ईद पर सलमान खान की फिल्‍मों का इंतजार होता है, लेकिन इस बार ये बाजी अजय देवगन मार ले गए. इस फिल्‍म में अम‍िताभ बच्‍चन और रकुलप्रीत के अलावा कैरी म‍िनाती, बोमन ईरानी, अकांक्षा स‍िंह, अंगीरा धर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments