मनोरंजन

सलमान खान ने टी-शर्ट को बनाया मास्क, लोग बोले- ‘भाई ने अमृत पी लिया है'
30-Nov-2021 9:56 AM (82)
सलमान खान ने टी-शर्ट को बनाया मास्क, लोग बोले- ‘भाई ने अमृत पी लिया है'

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’- द फाइनल ट्रुथ’ बीते शुक्रवार को रिलीज हुई थी. फिल्म में सलमान खान एक सिख पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. सलमान-आयुष के काम की लोग तारीफ भी कर रहे हैं. इसी बीच सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया में धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो में बॉलीवुड के दबंग हीरो अलग ही अंदाज में दिख रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे भाईजान ने मास्क की जगह अपने टी-शर्ट को ही मास्क बना लिया.

फैंस को भाया सलमान का अंदाज 

इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. सलमान खान को महबूब स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया. जब वो स्टूडियो से बाहर निकलने वाले थे, तो उन्हें अहसास हो गया था कि बाहर मीडिया के कैमरे उनका इंतजार कर रहे हैं, लिहाजा, स्टूडियो से बाहर निकलते समय उन्होंने मुंह को अपने टी-शर्ट से ढक लिया. बाद में उन्होंने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट हुआ, देखते ही देखते वायरल हो गया. सलमान का यह अंदाज लोगों को भा गया. फैंस अपने चहते स्टार के इस वीडियो पर दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं.

फैन ने कहा, ‘सलमान यंग होते जा रहे हैं’

सलमान खान इस वीडियो में बेहद हैंडसम लग रहे हैं. उन्हें देखकर लग रहा कि अब भी वो 30 साल के ही हैं.लग रहा है कि उन्होंने अपनी बढ़ती उम्र पर लगाम लगा दी है. ऐसा ही कमेंट एक सोशल मीडिया यूजर ने किया है, ‘सलमान ने अमृत पी लिया है, इनकी उम्र उलटी बढ़ रही है’. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “कौन-सी चक्की का आटा खाता है ये, 20 साल के लड़कों को भी कॉम्प्लेक्स दे सकता है.”  वहीं एक फैन ने अपने फेवरेट एक्टर की तारीफ करते हुए लिखा, “सलमान यंग होते जा  रहे हैं.”

सलमान-आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’ बीते 26 नवंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म को मिला-जुला रेस्पॉन्स मिला है. पहले दिन फिल्म की कमाई उम्मीद के मुताबिक बेहद कम रही. मगर वीकेंड पर फिल्म के बिजनेस में उछाल आया. वैसे सलमान के फैंस को उनका काम पसंद आया. बताया जा रहा है कि कुछ फैंस  थिएटर में पटाखे भी चलाए, मगर एक्टर ने फैंस से ऐसा न करने की अपील की. वहीं सलमान अब भी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं.

सलमान खान की एक के बाद एक करीब पांच फिल्में लाइनअप हैं, जो आने वाले दो साल के अंदर रिलीज होंगी. इनमें कई फिल्मों की शूटिंग खत्म हो चुकी है, तो कई फिल्मों की चल रही है. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ की तकरीबन शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसके बाद अब जल्द ही इस फिल्म का पैक-अप होने वाला है. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments