मनोरंजन

 कंगना रनौत और जर्नलिस्ट विवाद बढ़ा, हुई माफी की मांग
कंगना रनौत और जर्नलिस्ट विवाद बढ़ा, हुई माफी की मांग
Date : 10-Jul-2019

नई दिल्ली, 10 जुलाई। कंगना रनौत की जर्नलिस्ट के साथ बहस अब एक बड़ा मुद्दा बन गया है। दरअसल, गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या को पूरी तरह बायकॉट करने का फैसला किया है। संस्था ने फैसला किया है कि कंगना को मीडिया कवरेज नहीं दिया जाएगा। एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया नामक संस्था ने फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को एक लेटर लिखा है जिसमें फिल्म को पूरी तरह बायकॉट करने और इसे कोई मीडिया कवरेज नहीं देने की बात कही गई है। इसके साथ ही गिल्ड ने उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी की मांग की है।
लेटर में लिखा गया है कि आपकी टीम ने हमसे अंधेरी में आयोजित आपके एक इवेंट को आकर कवर करने की रिक्वेस्ट की गई थी। इस इवेंट में कंगना रनौत जो कि राजकुमार राव के साथ थीं, हमारे एक पत्रकार पर बुरी तरह भडक़ उठीं, बावजूद इसके कि उसका सवाल पूरा भी नहीं हुआ था। 
लेटर में लिखा है कि क्योंकि आप उस इवेंट में खुद मौजूद थीं तो आप जाहिर तौर पर इस मामले से पूरी तरह वाकिफ हैं। हम आपसे इस मामले पर एक लिखित स्टेटमेंट और कंगना द्वारा किए गए बर्ताव की निंदा की मांग करते हैं।
क्या है मामला?
दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म जजमेंटल है क्या के गाने वखरा स्वैग की प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान एक पत्रकार के साथ उनकी बहस हो गई थी जो बाद में काफी बढ़ गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने पत्रकार से कहा, तुम तो हमारे दुश्मन बन गए हो यार। बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो।कितनी ज्यादा गंदी-गंदी बातें लिख रहे हो। इतना गंदा सोचते कैसे हो।
पत्रकार द्वारा इस बात का विरोध करने पर कंगना ने कहा, तुम्हारे लिए ऐसा करना ठीक है? तुमने कहा कि मैं जिंगोस्टिक महिला हूं, जिसने मणिकर्णिका बनाई है। क्या राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर मैंने कोई गलती कर दी? इसके बाद कंगना रनौत की काफी निंदा शुरू हो गई और सोशल मीडिया पर इस बर्ताव के लिए कंगना से माफी की मांग होने लगी। (लाइव हिन्दुस्तान)

 

Related Post

Comments