मनोरंजन

अक्षय ने बताया क्यों लिया फिल्मों में आने का फैसला
अक्षय ने बताया क्यों लिया फिल्मों में आने का फैसला
15-Sep-2020 5:55 PM

बेयर ग्रिल्स के पॉप्युलर शो इंटू द वाइल्ड में अक्षय कुमार ने अपनी पुरानी लाइफ के बारे में बातें की और उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने फिल्मों में आने का फैसला लिया।

अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के पॉप्युलर शो इंटू द वाइल्ड में नजर आए और यहां उन्होंने अपने जांबाज अंदाज के साथ-साथ खुद के बारे में काफी कुछ बताया भी। इस शो में अक्षय कुमार से ऐक्टर से पहले की लाइफ को लेकर सवाल किया गया। अक्षय ने बेयर ग्रिल्स के सवाल का जवाब देते हुए कई मजेदार बातें बताई। उन्होंने बताया कि उनका परिवार पुरानी दिल्ली में रहता था। उन्होंने बताया कि पुरानी दिल्ली वाले घर में एक साथ 24 लोग रहा करते थे। अक्षय की मां कश्मीर से हैं और पापा पंजाबी। अक्षय ने इस शो में बताया कि वह अपने पापा को अपना रोल मॉडल मानते आए हैं और जो कुछ भी जिंदगी में उन्होंने उनसे सीखा है, उसपर वह अमल भी करते रहे हैं।

बेयर ग्रिल्स से हुई बातचीत में अक्षय के अपने बॉलिवुड करियर के बारे में भी बातचीत की। अक्षय ने उन्हें बताया कि उन्होंने ऐक्टर बनने का फैसला क्यों लिया? अक्षय ने कहा, मैं बच्चों को मार्शल आर्ट्स सिखाया करता था। उस वक्त मेरे एक स्टूडेंट के पिता ने मुझे कहा कि तुम्हें मॉडलिंग में हाथ आजमाना चाहिए। मैं एक स्टूडियो पहुंचा और वहां एक लडक़ी आई। हम दोनों ने साथ में पोज दिए और कुछ तस्वीरें खिंचवाई। मुझे शाम को 21000 रुपये का चेक थमा दिया गया।

 उन्होंने सोचा कि मार्शल आर्ट्स सिखाने के जहां बस 5000 रुपये मिलते हैं वहीं फोटो खिंचवाने के इतने पैसे मिल रहे हैं। बस यहीं से उन्होंने इस फील्ड में आगे बढऩे का फैसला ले लिया। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें नटराज स्टूडियो में किसी ने ऐक्टर बनने का ऑफर दे दिया इसलिए वह मॉडलिंग में ज्यादा कुछ कर नहीं पाए।

अक्षय ने अपनी फिल्म को लेकर बातें करते हुए बताया कि जिन्होंने उन्हें ऐक्टर बनने का ऑफर दिया उन्होंने उनकी मुलाकात प्रमोद चक्रवर्ती से करवाई। अक्षय ने बताया कि उनसे हुई पहली मुलाकात में ही उन्होंने उन्हें 5 मिनट के भीतर 3 फिल्में ऑफर कर डाली। अक्षय ने ये बातें बताते हुए कहा कि ये तीनों फिल्में फ्लॉप रहीं और फिर चौथी फिल्म थोड़ी ठीक-ठाक रही। इसके बाद इस सफर पर आगे बढऩे का सिलसिला शुरू हो गया। (navbharattimes.indiatimes.com)

 

अन्य पोस्ट

Comments