खेल

वन पीस ड्रेस में पत्नी का ग्लैमरस लुक देख उड़े युजवेंद्र चहल के होश, धनाश्री वर्मा को बताया 'न्यूक्लियर बम'
13-May-2022 9:02 PM
वन पीस ड्रेस में पत्नी का ग्लैमरस लुक देख उड़े युजवेंद्र चहल के होश, धनाश्री वर्मा को बताया 'न्यूक्लियर बम'

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल खिलाड़ी युजवेंद्र चहल अपनी बॉलिंग और खेल के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. चहल की तरह उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा भी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. वह अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. यही वजह है जो धनाश्री वर्मा की सोशल मीडिया पर भी काफी फैन फॉलोइंग हैं. फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद भी करते रहते हैं. अब वह अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. 

धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालों में से एक हैं. वह अपने चाहने वालों को लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. धनाश्री वर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन सभी तस्वीरों में उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा हैं. वहीं धनाश्री वर्मा के पति युजवेंद्र चहल ने भी उनकी तस्वीरों पर मजेदार कमेंट किया है.

तस्वीरों में धनाश्री वर्मा ने व्हाइन कलर की वन पीस ड्रेस पहनी हुई है. और कानों में इयररिंग्स भी जाले हुए हैं. खुद को और भी ज्यादा खूबसूरत दिखाने के लिए धनाश्री वर्मा ने अपने बालों को भी खोला हुआ है. तस्वीरों में युजवेंद्र चहल की पत्नी अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए धनाश्री वर्मा ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने 'अगर आप अपने आप को नीचे जाने से बचाते हैं, तो आप आखिर में सभी ऊंचाइयों को भी खो देंगे
आपका शुक्रवार अच्छा रहे।'

सोशल मीडिया पर धनाश्री वर्मा यह सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहा हैं. उनके और युजवेंद्र चहल फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर धनाश्री वर्मा की खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं खुद युजवेंद्र चहल ने भी पत्नी धनाश्री वर्मा की तस्वीरों को तारीफ की है और मजेदार कमेंट भी किया है. क्रिकेटर ने अपने कमेंट में लिखा, 'न्यूक्लियर बम।'

सोशल मीडिया युजवेंद्र चहल का भी कमेंट वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा ने साल 2020 में एक-दूसरे के संग सात फेरे लिए. धनाश्री वर्मा पेशे से कोरियोग्राफर हैं. वह अक्सर अपनी डांस के वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की शादी काफी चर्चा में रही थी.  (ndtv.in)

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news