राजनीति

लोजपा सरकार बनाने का दावा कर भ्रम फैला रही : सुशील मोदी
16-Oct-2020 8:12 PM 8
लोजपा सरकार बनाने का दावा कर भ्रम फैला रही : सुशील मोदी

पटना, 16 अक्टूबर| बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को दावा करते हुए कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) स्वयं निर्णय लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से अलग हुई है। उन्होंने लोजपा के सरकार बनाने के दावे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो पार्टी बिहार में एक सीट भी नहीं जीत सकती है, वह सरकार बनाने का दावा कर भ्रम फैला रही है। पटना में मोदी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि लोजपा के नेता झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने लोजपा नेता के दावे को झूठा व बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि गृह मंत्री अमित शाह से टेलीफोन पर मेरी बातें हुई हंै, लोजपा नेता और गृह मंत्री के बीच चुनाव को लेकर कभी कोई बात नहीं हुई।

मोदी ने कहा, "सीटों की संख्या को लेकर विवाद था, भाजपा जितनी सीटें दे रही थी, लोजपा उससे काफी अधिक सीटें मांग रही थी, जिसके कारण वार्ता टूटी और लोजपा स्वयं निर्णय लेकर गठबंधन से अलग हुई। जो पार्टी बिहार में एक सीट भी नहीं जीत सकती है, वह सरकार बनाने का दावा कर भ्रम फैला रही है।"

मोदी ने कहा कि, "लोजपा नेता कहते हैं कि वह नीतीश कुमार को बिहार का मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। इसका सीधा मतलब है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के निर्णय का विरोध कर बिहार में भाजपा की सरकार बनने देना नहीं चाहते हैं।"

भाजपा नेता ने सवालिया लहजे में कहा कि, "आखिर यह कैसी राजनीति है कि एक तरफ तो प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हैं और दूसरी ओर प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा समर्थित नीतीश कुमार का विरोध करते हैं।"

मोदी ने स्पष्ट किया कि लोजपा वोट कटवा है और उसका एक ही मकसद है कि बिहार में राजग की सरकार नहीं बने। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि बिहार में राजग की बहुमत की सरकार बनेगी। (आईएएनएस)

अन्य पोस्ट

Comments