रायगढ़

वाहन से टकरा सडक़ पर गिरे बाईक सवार, एक मौत
18-Jun-2024 4:13 PM
वाहन से टकरा सडक़ पर गिरे बाईक सवार, एक मौत

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायगढ़, 18 जून। रायगढ़ जिले में सोमवार की सुबह माजदा वाहन से टकराकर सडक़ में गिरा एक व्यक्ति ट्रेलर की चपेट में आ गया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं इस घटना में एक अन्य युवक को चोट आने की वजह से उसे खरसिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है। मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार मृतक के पुत्र राहुल साहू ने खरसिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह जांजगीर चांपा जिले के ग्राम नवापारा का रहने वाला है और कक्षा 12वीं में अध्ययनरत है। उसके पिता प्रेमलाल साहू 50 साल जगदम्बा ट्रेलर कंपनी रायगढ़ में गैंस कटर का काम करते हैं। राहुल ने बताया कि आज वह अपने पिता प्रेमलाल साहू को डयूटी पर छोडऩे के लिए अपने दोस्त बिरजु यादव के साथ बाइक से रायगढ़ जा रहे थे। इस दौरान बाइक को  बिरजु यादव चला रहा था।

 बाईक सवार तीनों जब प्रात: साढ़े 7 बजे कुनकुनी पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि बाइक के आगे चल रहे माजदा वाहन के चालक ने अचानक बे्रक लगा दिया जिससे बाईक सवार तीनों माजदा गाड़ी से टकराकर सडक़ में गिर गए।

इस दौरान सामने की तरफ से आ रहे ट्रेलर द्वारा तेज रफ्तार से चलाते हुए प्रेमलाल साहू को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में प्रेमलाल साहू के सिर में भारी वाहन का चक्का चढ़ जाने के कारण घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं बाईक चला रहे बरजु यादव के पैर, शरीर में चोट आई है।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुए घायल युवक को खरसिया सिविल अस्पताल ले जाकर भर्ती करा दिया गया है। 

बहरहाल मृतक के पुत्र की रिपोर्ट के बाद खरसिया पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ धारा 279, 304 ए 337 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news