बलौदा बाजार

चाय की चुस्की के संग कलेक्टर-एसपी ने कारोबारियों के साथ की चर्चा
19-Jun-2024 7:40 PM
चाय की चुस्की के संग कलेक्टर-एसपी ने कारोबारियों के साथ की चर्चा

शहर भ्रमण कर लिया जायजा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बलौदाबाजार, 19 जून। कलेक्टर दीपक सोनी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बलौदाबाजार नगर का भ्रमण कर मौजूदा हालात का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने गार्डन चौक, दशहरा  मैदान अंबेडकर चौक सहित नवीन मंडी परिसर का अवलोकन कर वहां उपस्थित व्यापारियों से मुलाकात कर चर्चा की।

इस दौरान व्यापारियों ने कलेक्टर-एसपी को अपने बीच पाकर देखते ही चाय के लिए आमंत्रित किया। कलेक्टर दीपक सोनी एवं एसपी विजय अग्रवाल ने सहज आमंत्रण स्वीकार करते हुए अमृततुल्य में ही व्यापारियों के साथ बैठकर,चर्चा करते हुए चाय की चुस्की ली। इस दौरान व्यापारियों एवं शहर वासियों से शहर की हालत एवं मार्केट के संबंध में जानकारी हासिल की।

 व्यापारियों ने बताया की शहर में अब किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं है। दुकानें भी अच्छी चल रही है। आम लोग भी आसानी से दुकानें पहुंच रहे है। कलेक्टर सोनी ने कहा कि यदि आस पास कोई बाहरी संदिग्ध व्यक्ति एवं समाज को तोडऩे वाली संदिग्ध गतिविधियां करने की जानकारी मिलती है तो इसकी जानकारी अनिवार्य रूप से पुलिस कंट्रोल रूम को देवे।

 उन्होंने सभी दुकानदारों से कंट्रोल रूम का फोन नंबर 9479190629 को नोट कराते हुए दुकानों के सामने डिस्प्ले करने का आग्रह किया।

पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने व्यापारियों का कहा- किसी भी व्यापारियों को अब डरने की जरूरत नहीं है।

पुलिस पुरी मुस्तैदी के साथ चाकचौबंध सुरक्षा में लगी हुई हैं। जो भी व्यक्ति कुछ अफवाह उड़ाते हैं तो उसकी जानकारी अनिवार्य रूप से पुलिस कंट्रोल रूम को देवें। साथ ही उन्होंने दुकानों के आगे पीछे एवं अंदर में अच्छी गुणवत्ता की सीसीटीवी लगाने का आग्रह किया है। इस मौके पर बलौदाबाजार एसडीएम अमित गुप्ता, तहसीलदार राजू पटेल,सीएमओ उपस्थित रहे।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news