ताजा खबर

सीईओ पर घोटाले के आरोप, कार्रवाई न होने पर सीएम हाउस के सामने धरने देने पहुंचे जपं सदस्य
14-Jan-2022 12:25 PM (298)
 सीईओ पर घोटाले के आरोप, कार्रवाई न होने पर सीएम हाउस के सामने धरने देने पहुंचे जपं सदस्य

 पुलिस ने रोका
‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायपुर,  14 जनवरी।
सिमगा जनपद पंचायत की अध्यक्ष, और सदस्यों ने सीईओ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने सीईओ पर टैंकर खरीदी में घोटाले का आरोप लगाया है। शिकायतों पर कार्रवाई नहीं होने पर शुक्रवार को अध्यक्ष, और आधा दर्जन सदस्य तख्ती लेकर धरना देने सीएम हाउस के पास यहां पहुंच गए, लेकिन उन्हें पहले ही रोक दिया गया।

जनपद पंचायत सिमगा की अध्यक्ष श्रीमती वीणा आडिल की अगुवाई में 7 जनपद सदस्य सीईओ पंकज देव के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर यहां पहुंचे, और  हाथ में पोस्टर-तख्ती लिए हुए थे। वीणा आडिल ने ‘छत्तीसगढ़’ से चर्चा में बताया कि सीईओ पंकज देव द्वारा 15वें वित्त अनुदान राशि से 12 नग टैंकर खरीदी में भ्रष्टाचार किया गया है।

उन्होंने बताया कि इस गड़बड़ी की शिकायत कलेक्टर बलौदाबाजार से 8 नवंबर 2021 को की गई थी। कलेक्टर ने जांच दल गठित कर एक माह के भीतर कार्रवाई का भरोसा दिलाया गया था। मगर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद उन्होंने सीएम, और पंचायत मंत्री को पत्र लिखकर कार्रवाई का आग्रह किया गया था। मगर जनपद सीईओ के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही थी। इसके बाद जनपद सीईओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कोरोना गाईडलाइन का पालन करते हुए धरना देने के अलावा कोई विकल्प नहीं रह गया।
 

अन्य पोस्ट

Comments