ताजा खबर

जम्मू: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सचिवालय को घेरने की कोशिश, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर जताया आक्रोश
04-Mar-2021 2:39 PM 36
जम्मू: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सचिवालय को घेरने की कोशिश, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर जताया आक्रोश

-अजय बाचलू

जम्मू: डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ गुरुवार को जम्मू में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सचिवालय घेरने की कोशिश की जिसे पुलिस ने विफल कर दिया. कांग्रेस ने बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि बीजेपी आम जनता पर टेरर टैक्स का बोझ डाल रही है.

देश में बेतहाशा बढ़ती महंगाई के खिलाफ जम्मू कश्मीर कांग्रेस से 30 मार्च तक प्रदेश व्यापी आंदोलन छेड़ रखा है. इसी कड़ी में गुरुवार को वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं और कांग्रेस के महिला मोर्चा ने जम्मू में सचिवालय घेरने की कोशिश की जिसे वहां मौजूद पुलिस ने नाकाम कर दिया.

जम्मू के महेश पुरा चौक से जैसे ही यह कांग्रेसी कार्यकर्ता सचिवालय की तरफ जाने लगे तो वहां पहले से मौजूद पुलिस दलबल ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को सचिवालय की तरफ जाने से रोका. इससे पहले कांग्रेस ने बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की बेतहाशा बढ़ती हुई कीमतों को टैक्स का नाम दिया.

जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष रमन भल्ला के मुताबिक 30 मार्च तक प्रदेश भर में प्रशासन को जगाने के लिए ऐसे कार्यक्रम करेंगे क्योंकि वह आम जनता की आवाज सचिवालय तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी आखिरी दम तक बढ़ती हुई महंगाई महंगाई के खिलाफ लड़ेगी और आने वाले दिनों में इसकी आवाज प्रदेश की हर गली नुक्कड़ और बस्ती से गूंज आएगी. (abplive.com)

अन्य पोस्ट

Comments