ताजा खबर

महाराष्ट्र के भिवंडी में तीन मंजिला इमारत ढही, अब तक 10 लोगों की मौत, कई फंसे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
21-Sep-2020 9:03 AM 1
महाराष्ट्र के भिवंडी में तीन मंजिला इमारत ढही, अब तक 10 लोगों की मौत, कई फंसे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सटे भिवंडी में सोमवार अहले सुबह तीन मंजिला इमारत भरभराकर ढह गई. हादसे में अबतक 10 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है तो वहीं 25 से से ज्यादा लोगों के मलबे में दबे होने की खबर है. इधर, देश में कोरोना का कहर जारी है. कुल कोरोना मामलों की संख्या 55 लाख के करीब पहुंच चुकी है. संसत का मानसून सत्र भी जारी है. कृषि से संबंधित विधेयकों को लेकर देश भर में बवाल मचा हुआ है. देश-दुनिया की हर ब्रेकिंग न्यूज के लिए बने रहें हमारे साथ.

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सटे भिवंडी के धामनकर नाका के पास पटेल कंपाउंड इलाके में सोमवार अहले सुबह तीन मंजिला इमारत भरभराकर ढह गई. हादसे में अबतक 10 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है तो वहीं 25 से से ज्यादा लोगों के मलबे में दबे होने की खबर है. मौके पर एनडीआरएफ पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. बताया जा रहा है कि गिरने वाले इस तीन मंजिला मकान के हिस्से के 21 फ्लैट में काफी लोग गहरी नींद में सो रहे थे. अचानक रात 3 बजकर 20 मिनट पर हादसा हुआ.

ताजा जानकारी के मुताबिक इमारत के मलबे से अब तक 8 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं. जबकि राहत कार्य के दौरान 5 जीवित लोगों को सुरक्षित रूप से बाहर निकाला गया है. अभी भी कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है.

इमारत की हालत थी जर्जर

इमारत की हालत थी जर्जर जानकारी के मुताबिक बिल्डिंग जर्जर हालत में थी. सोमवार सुबह जब लोग गहरी नींद में सोए हुए थे. तभी सुबह 3.45 बजे बिल्डिंग भरभराकर नीचे गिर गई. बिल्डिंग गिरते ही वहां पर चीख पुकार मच गई. शोर सुनकर आसपास रहने वाले लोग बिल्डिंग की ओर दौड़े और अपने प्रयासों से तकरीबन 20 लोगों को मलबे में से सुरक्षित बाहर निकाल लिया.(Prabhatkhabar)

अन्य पोस्ट

Comments