ताजा खबर

बंगाल चुनाव से पहले TMC में प्रशांत किशोर के खिलाफ उठने लगे बगावती सुर, एक और विधायक ने खोला मोर्चा
30-Nov-2020 5:26 PM 46
बंगाल चुनाव से पहले TMC में प्रशांत किशोर के खिलाफ उठने लगे बगावती सुर, एक और विधायक ने खोला मोर्चा

कोलकाता. पश्चिम बंगाल चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की अधर में लटकी राजनीतिक नैया को पार लगाने के लिए लाए गए चुनाव रणनीतीकार प्रशांत किशोर के खिलाफ टीएमसी में बगावत के सुर सुनाई देने लगे हैं. बंगाल में कुछ महीने बाद ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, लेकिन तृणमूल कांग्रेस के भीतर बगावती स्वर तेज होते जा रहे हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस में जिस तरह से एक बाद एक विधायक व मंत्री अपनी नाराजगी जता रहे हैं यह शुभ संकेत नहीं हैं.

मंत्री शुवेंदु अधिकारी के इस्तीफे के बाद अब इसी क्रम में हावड़ा के शिवपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक जटू लाहिड़ी ने भी प्रशांत किशोर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. लाहिड़ी ने प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए कहा, वे ‘किराए’ पर पार्टी चलाने आए हैं और उनके आने से दल को नुकसान हुआ है. उन्होंने ये भी कहा कि पीके के आने से पार्टी कमजोर हुई है.

यही नहीं जटू लाहिड़ी ने अप्रत्यक्ष रूप से आने वाले दिनों में पार्टी को छोड़ने का संकेत दे दिए है. विधायक लाहिड़ी का कहना है कि ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री के रूप में देखने के बाद वह पार्टी में आए. उनका मानना ​​है कि ममता बनर्जी को खुद ही पार्टी चलाना चाहिए.

टीएमसी विधायक ने कहा, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जो क्षमता है उससे ज्यादा राज्य में किसी की ज़रूरत नहीं है. लोगों ने उनपर विश्वास किया है कि वो उनके साथ खड़ी हैं, इसीलिए बाहर से किसी को लाने की ज़रूरत नहीं है. मेरी निजी धारणा है कि प्रशांत किशोर को लाने के बाद से हमारे दल की बहुत क्षति पहुंची है. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments