कारोबार

वॉलफोर्ट हाइट्स फेज़ टू भव्य लांचिंग 22-24 को, 2.5 लाख तक फायदे, सोने के सिक्के, फर्नीचर और होम अप्लायंस
21-Oct-2021 12:33 PM (105)
वॉलफोर्ट हाइट्स फेज़ टू भव्य लांचिंग 22-24 को, 2.5 लाख तक फायदे, सोने के सिक्के, फर्नीचर और होम अप्लायंस

रायपुर, 21 अक्टूबर। वॉलफोर्ट ग्रुप के डॉयरेक्टर पंकज लाहोटी और अर्पित पारख ने बताया कि छत्तीसगढ़ की सबसे प्रतिष्ठित रियल एस्टेट कम्पनी वॉलफ़ोर्ट ग्रुप अपना मल्टिस्टोरी प्रीमियम रेज़ीडेंशियल प्रोजेक्ट वॉलफ़ोर्ट हाइट्स फेज़-2, 22 अक्टूबर से लॉन्च करने जा रहा है। भाटागांव में स्थित इस प्रोजेक्ट में ग्राहकों को 2, 3 बीएचके फ़्लैट्स से लेकर 5 बीएचके पेंटहाउस भी मिलेंगे। साथ ही यहां मिलने वाली 100 से भी अधिक एमेनिटीज इस प्रोजेक्ट को और भी खास बनाती है।

श्री लाहोटी एवं श्री पारख ने बताया कि वॉलफ़ोर्ट हाइट्स फेज़-2 की लॉन्चिंग पर कम्पनी अपने सभी ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर भी दे रही है।  सिर्फ 11 हजार रूपए के साथ बुकिंग कर सकते हैं और इसे कन्फर्म करने के लिए उनके पास 30 दिनों तक का समय होगा।  इस दौरान ग्राहक प्रोजेक्ट की सभी एमेनिटीज (जो कि पूरी तरह बनकर तैयार है) और गुणवत्ता को परख सकता है। अपने सभी प्रोजेक्ट की क्वालिटी और सुविधाओं के लिए कंपनी हमेशा ही विश्वसनीय रही है।

श्री लाहोटी एवं श्री पारख ने बताया कि इस ऑफर की एक और विशेषता है, अगर किन्ही कारणों से ग्राहक बुकिंग कन्फर्म नहीं कर पाए तो कंपनी द्वारा उनके पूरे पैसे रिफंड कर दिए जाएंगे। इसके अलावा लॉन्चिंग पर बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 2.5 लाख तक के सोने के सिक्के, फर्नीचर और होम अप्लायंस जैसे गिफ्ट्स भी मिलेंगे। वॉलफ़ोर्ट हाइट्स फेज़-2 की सुविधाएँ और प्राइस रेंज देखकर हर कोई कहेगा सब कुछ  यहीं है, वॉलफ़ोर्ट हाइट्स सही है।

श्री लाहोटी एवं श्री पारख ने बताया कि यह प्रोजेक्ट सभी तरह के ग्राहकों को आकर्षित कर रहा है। यह मध्य भारत का एकमात्र रेसीडेंशियल प्रोजेक्ट जहाँ 5 एकड़ का एक विशाल पोडियम गार्डन होगा। यहां सबसे बड़ा क्रिकेट ग्राउंड, टेनिस कोर्ट, बास्केट बॉल कोर्ट, मनोरंजन और रिलेक्सेशन के लिए क्लब हाउस, स्विमिंग पूल, जिम और मल्टीपरपज लॉन इत्यादि जैसी सुविधाएं हैं।

श्री लाहोटी एवं श्री पारख ने बताया कि यह प्रोजेक्ट रायपुर के भाटागांव में स्थित है, जहां से सभी तरह की मूलभूत सुविधाएं नज़दीक हैं। साथ ही यहां लोगों की सुरक्षा को भी विशेष ध्यान दिया गया है। प्रोजेक्ट की सभी एमेनिटीज बनकर तैयार हैं, ग्राहक साईट विजिट कर प्रोजेक्ट की वर्तमान स्थिति का जायज़ा ले सकते हैं। वालफोर्ट हाइट्स फेज 2 रेरा, टाउन एंड कंट्री अप्रुव्ड प्रोजेक्ट है, जिससे भविष्य में भी ग्राहकों को किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना होगा।

अन्य पोस्ट

Comments