कारोबार

कलिंगा विवि में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता, विजेताओं को मिली एक लाख से ज्यादा राशि
02-Dec-2021 12:27 PM (445)
कलिंगा विवि में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता, विजेताओं को मिली एक लाख से ज्यादा राशि

रायपुर, 2 दिसंबर। कलिंगा विश्वविद्यालय इनोवेशन और इनक्यूबेशन सेल के द्वारा उद्योग जगत के प्रतिनिधियों और अपने नॉलेज पार्टनरों के संयुक्त तत्वावधान में विद्यार्थियों के लिए खुली स्पर्धा  आईडिएथान  बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें सर्वोत्तम बिजनेस प्लान देने वाले विद्यार्थियों को एक लाख दस हजार रुपए देकर सम्मानित किया गया।

कुलसचिव डॉ. संदीप गांधी ने बताया कि आज के बदलते परिवेश में शिक्षा के स्तर में नित नए बदलाव की जरुरत है। शिक्षा ऐसी होनी चाहिए जो ज्ञान और कौशल से युक्त हो। जिसे प्राप्त करने के बाद बेहतर भविष्य के साथ जीवन में विनम्रता और नैतिक मूल्यों का सृजन हो और विद्यार्थी देश के अच्छे नागरिक बन सकें। उच्च स्तरीय शिक्षा एवं रोजगारपरक कौशल विकास प्रदान करते रहने के लिए प्रतिबद्ध हंै।

ए वर्ग में प्रथम स्थान पर श्रीशंकरा विद्यालय, भिलाई की कस्टमाइज्ड फ्रीलांसिंग प्लेटफार्म टीम के मो. आकिब खातिबी रहे। बी वर्ग में आईआईटी गुवाहाटी की डिजीटलबिलिंग टीम के कृष्ण खाकोलिया और शाश्वत मैथी प्रथम स्थान में रहें । दोनों वर्ग के विजेताओं को प्रमाणपत्र के साथ 25000 रुपये की नगद राशि प्रदान की गयी।

द्वितीय स्थान पर ए वर्ग में नेशनल इंस्टीट्यूट आफ ओपन स्कूलिंग, नोयडा की टीम एब्सोप्यूर के यशराज साहू और बी वर्ग में एसआईबीएम, पुणे की टीम मधुबनी मोटिफ्स की प्राची कर्ण के नाम की घोषणा की गयी। दोनों वर्ग के विजेताओं को  प्रमाणपत्र के साथ 15000 रुपये की नगद राशि प्रदान की गयी।

अन्य पोस्ट

Comments