दुर्ग

रिक्शा जलाया, सफाई कर्मी पर उड़ेला मिट्टी तेल, एफआईआर
23-Sep-2020 7:57 PM 2
रिक्शा जलाया, सफाई कर्मी पर उड़ेला मिट्टी तेल, एफआईआर

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

भिलाईनगर, 23 सितंबर। वैशाली नगर निवासी एक व्यक्ति ने सफाई कामगार पर कल मिट्टी तेल उड़ेल दिया, बल्कि सफाई कार्य में संलग्न रिक्शा को आग के हवाले कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इसकी सफाई कामगार हीरा लाल और निगम के कर्मचारियों ने वैशाली नगर चौकी में शिकायत की है। वैशाली नगर ईडब्ल्यूएस कॉलोनी निवासी संजय गोविंद के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उनकी शिकायत पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

सफाई कामगार हीरा लाल वर्मा ने पुलिस से लिखित में शिकायत की है। सबूत के तौर पर जलते हुए रिक्शा का वीडियो भी पुलिस को उपलब्ध कराया है। कामगार ने शिकायत में बताया है कि वह सफाई एजेंसी के अधीन सफाई कामगार के रूप में काम करता है। हर दिन की तरह मंगलवार की सुबह घरों से कचरा एकत्र किया। तकरीबन 11 बजे वैशाली नगर ईडब्ल्यूएस कॉलोनी के आवासों से एकत्र की गई कचरे को प्राथमिक कचरा डंपिंग साइट पर खाली कर रहा था। इसी बीच संजय गोविंद दानी आया और खुली जगह पर कचरा डालने की बात को लेकर गाली गलौच करने लगा। विरोध किए जाने पर उन्होंने रिक्शा मेंं आग लगा दिया। जब आग को बुझाने का प्रयास किया तो उन्होंने मुझ पर भी मिट्टी का तेल उड़ेल दिया। इससे वह डर गया। रिक्शा को छोडक़र वहां से चला गया।

मौके से सुपरवाइजर को घटना की जानकारी दी। बाद में जब वहां जाकर देखा तो रिक्शा जलकर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के दौरान जोन 2 के स्वास्थ्य प्रभारी अनिल मिश्रा एवं अंजनी सिंह मौजूद थे।

अन्य पोस्ट

Comments