बस्तर

रेखचंद ने तीन वार्डों में किया सामुदायिक भवन का भूमिपूजन
23-Sep-2020 11:12 PM 4
  रेखचंद ने तीन वार्डों में किया सामुदायिक भवन का भूमिपूजन

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

जगदलपुर, 23 सितंबर। विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद ने वर्तमान कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए शहर के तीन वार्डों में सादे समारोह में शासन के गाइड लाइन का पालन करते हुए सामुदायिक भवन का भूमिपूजन किया।

नगर निगम जगदलपुर के द्वारा शहर के स्वामी विवेकानंद वार्ड, अब्दुल कलाम वार्ड एवं ठाकुर अनुकूल देव वार्ड में 5.88- 5.88 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले सामुदायिक भवन का भूमिपूजन किया गया।

नगर निगम की महापौर सफीरा साहू ने कहा कि नगर विकास में राज्य सरकार एवं विधायक जगदलपुर रेखचंद जैन एवं शहर अध्यक्ष राजीव शर्मा का भरपूर सहयोग मिल रहा है।

इस अवसर पर विधायक एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा कि वर्तमान कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए आप सभी शासन के निर्देश का पालन करते हुए मास्क का प्रयोग करें एवं फिजिकल डिस्टेंस का पालन करें वर्तमान समय में संक्रमण से बचते हुए विकास कार्यों को भी संचालित करना आवश्यक है एवं विकास कार्यों को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नीति स्पष्ट है यह लगातार जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि कार्य की गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

भूमिपूजन के अवसर पर महापौर सफीरा साहू, शहर अध्यक्ष राजीव शर्मा, नगर निगम के लोकनिर्माण विभाग के सभापति यशवर्धन राव, विवेकानंद वार्ड के पार्षद पंचराज सिंह, अब्दुल कलाम वार्ड के पार्षद सुखराम नाग, अनुकूल देव वार्ड की पार्षद श्रीमती सुशीला बघेल के अलावा कार्यपालन अभियंता एके दत्ता एवं उप अभियंता दिपांशु देवांगन के अलावा वार्ड के गणमान्य नागरिक कृष्ण मुरारी महापात्र, भुपेंद्र आनंद, हीरालाल साहू, मयंक पटेल, दिनेश सिंह, विक्रांत सिंह, जयदेव,बलीराम एवं प्रेमपाल ठाकुर के अलावा अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

 

 

 

अन्य पोस्ट

Comments