दुर्ग

अमृत मिशन की पाइप चोरी, फरार आरोपी पकड़ाया
22-Jan-2021 4:50 PM 32
अमृत मिशन की पाइप चोरी, फरार आरोपी पकड़ाया

5 पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 22 जनवरी।
अमृत मिशन योजना के अंतर्गत पीने के पानी की पाइप लाइन बिछाने के लिए रखे गए पाइप की चोरी होने के बाद आरोपियों से कबाड़ के रूप में माल खरीदने वाले फरार आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया,जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया। आरोपी की कबाड़ दुकान से नल के पाइप, राड के टुकड़े, कूलर का स्क्रैप सहित अन्य सामान पुलिस ने जब्त किया। 

पुलिस के अनुसार कोतवाली थाना में प्रार्थी मनोज कुमार सिंह ने 19 दिसंबर 2020 को शिकायत दर्ज कराई थी कि पाइप लाइन बिछाने के कार्य के दौरान वार्ड 56 इंदिरा नगर सुलभ के पास से 21 नग पाइप जिसकी कीमत 1,26,000 रुपए आंकी गई थी, उसे अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया। इस पर कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच आरोपी रमेश चंद्राकर, एवेंद्र उर्फ एवन, नरेश निर्मलकर, जैकब जॉन एवं रामेश्वर साहू को पूर्व में ही गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेज दिया गया था। आरोपियों को पाइप के साथ रंगे हाथ पुलिस ने पकड़ा था, उस समय आरोपियों ने बताया था कि वे इस सामान को केलाबाड़ी निवासी मोहम्मद शाकिर की दुकान पर इसे बेचने ले जा रहे थे। इस घटना के बाद से ही आरोपी शाकिर फरार था। 

नगर पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी राजेश बागड़े एवं टीम आरोपी की तलाश में लगी हुई थी। गुरुवार को आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। उसकी कबाड़ दुकान से 185 किलो चोरी का माल जब्त किया गया है।

 

अन्य पोस्ट

Comments