दुर्ग

बेरोजगारी, पेट्रोल-डीजल के मूल्य में भारी वृद्धि के विरोध में कांग्रेस का धरना
01-Mar-2021 4:45 PM 24
बेरोजगारी, पेट्रोल-डीजल के मूल्य में भारी वृद्धि के विरोध में कांग्रेस का धरना

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 1 मार्च।
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर दुर्ग जिला कांग्रेस कमेटी के पश्चिम ब्लॉक कांग्रेस कमेटी  दुर्ग द्वारा बढ़ती हुई महंगाई, बेरोजगारी, पेट्रोल-डीजल के मूल्य में भारी वृद्धि के विरोध में एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन होटल मान के पास दुर्ग विधायक व वेयर हाउस कार्पोरेशन सोसायटी के अध्यक्ष अरुण वोरा के नेतृत्व में किया गया। 

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हम दो हमारे दो को फायदा पहुंचाने का पूरा मन बना लिया है. यही वजह है कि आज जितनी भी सरकारी कंपनियां है उनको वे प्राइवेट कर रहे हैं व बेच भी रहे हैं। मोदी के बातों में विरोधाभास है। एक तरफ पूर्व की सरकारों में जब पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ते थे तो सरकार को कोसा करते थे। 

अब जब उनके शासनकाल में पेट्रोल डीजल के भाव में बेतहाशा वृद्धि है, तब वे अपनी नाकामी छुपाने इसके लिए पूर्व की सरकारों को दोषी बताते हैं। विधायक वोरा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पिछले 7 सालों से देश का बागडोर संभाल रहे हैं और इन 7 सालों में उनके द्वारा कोई भी ऐसी योजना तैयार नहीं की, जिसके माध्यम से पेट्रोल डीजल के भाव और महंगाई पर नियंत्रण हो। उनकी सारी बातें मिथ्या है। 

उन्होंने नवयुवकों को हर वर्ष 2 करोड़ रोजगार का वादा किया, जिस पर वे मुकर गए। वह दिन दूर नहीं जब देश की जनता उनसे हिसाब मांगेगी और भारतीय जनता पार्टी की केंद्र की सरकार को सत्ता से बेदखल कर उन्हें सबक सिखाएगी।

सभा को जिलाध्यक्ष गया पटेल, महापौर धीरज बाकलीवाल, सभापति राजेश यादव, पूर्व महापौर आरएन वर्मा, अश्वनी जांगड़े, अनीता तिवारी, रत्ना नारमदेव, सुशील भारद्वाज, अजय मिश्रा, अलताफ  अहमद ने भी संबोधित किया। सभा में कौशल किशोर, भोला मोहबिया, दीपक जैन, राजकुमार पाली, सुशील भारद्वाज, संदीप श्रीवास्तव, महीप सिंह भुवाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।
 

अन्य पोस्ट

Comments