बस्तर

त्यौहारों के दौरान सभा, रैली नहीं करने की अपील
13-Apr-2021 9:42 PM (30)
त्यौहारों के दौरान सभा, रैली नहीं करने की अपील

जगदलपुर, 13 अप्रैल । कलेक्टर  रजत बंसल ने बस्तर जिले में लागू धारा 144 के पालन के लिए आगामी त्यौहारों के दौरान सभा और रैली का आयोजन नहीं करने की अपील की गई है।

कलेक्टर ने कहा है कि अप्रैल माह में गुड़ी पड़वा, चैती चांद, वैशाखी, डॉ. अम्बेडकर जयंती, गुहा निषादराज जयंती, रामनवमी, महावीर जयंती, हाटकेश्वर जयंती एवं धरती पूजा  तथा मई में श्रीमद् वल्लभाचार्य जयंती, जमात-उल-विदा, सेन जयंती, परशुराम जयंती, ईद-उल-फितर, बुद्ध जयंती, शंकराचार्य जयंती आदि पर्व के दौरान धारा 144 का पालन करते हुए सभी धर्मावलंबी अपने-अपने पर्व घरों में परिवार के साथ निजी तौर पर मनाएं। कोविड जांच में सहयोग करने, जांच के दौरान अपना सही पता और मोबाईल नंबर प्रदान करने, मास्क और दो गज दूरी का पालन करने, 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों के टीकाकरण में सहयोग करने, भीड़भाड़ वाले स्थानों में अनावश्यक नहीं जाने की अपील की।

करने वालों की सूचना देने, किसी भी प्रकार की मृत्यु होने पर थाने को सूचित करने, अन्य राज्यों से या जिलों से आने वाले यात्रियों की जानकारी देने, जरुरतमंद लोगों के लिए अनाज बैंक में अनाज दान देने तथा रेडक्रास के माध्यम से आर्थिक सहायता प्रदान करने की अपील की गई है। कोरोना के संबंध में किसी भी प्रकार की जानकारी कोविड कंट्रोल रुम के दूरभाष नंबर 07782-223122 एवं बस्तर नोनी कॉल सेंटर के मोबाईल नम्बर 9311042990 एवं पुलिस कंट्रोल रुम के दूरभाष क्रमांक 07782-222170 में दी जा सकती है।

अन्य पोस्ट

Comments