बस्तर

प. बंगाल में हिंसा के विरोध में आज भाजपा का धरना-प्रदर्शन
04-May-2021 8:40 PM (43)
 प. बंगाल में हिंसा के विरोध में आज भाजपा का धरना-प्रदर्शन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 4 मई । पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम आने के बाद  हिंसा व भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में  संगठन के राष्ट्रीय आह्वान पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता 5 मई को दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक अपने घरों के सामने धरने पर बैठेंगे व काली पट्टी लगा कर बैनर पोस्टर के साथ तृणमूल कांग्रेस की हिंसा और कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों के कथित मौन पर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

भाजपा प्रदेश महामंत्री किरण देव ने बताया कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के गुंडे बेखौफ होकर लगातार खूनी हिंसा का खेल कर रहे हैं। निशाना बना कर भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्यायें हो रही है। जिनके घर, दुकानों में हमला कर लूटपाट कर भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों को निर्ममता से मौत के घाट उतारा जा रहा है। ऐसी जघन्य हिंसात्मक घटनाओं व हत्याओं पर कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी राजनीतिक दल चुप्पी साधे बैठे हंै। भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर समूचे देश भाजपा के कार्यकर्ता बुधवार को अपने घरों के समक्ष धरने पर बैठ कर बंगाल की हिंसा का विरोध करेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष रुप सिंह मंडावी ने कहा कि कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता बंगाल में हो रही हिंसा व भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याओं का विरोध दर्ज करेगा व धरने के समापन में बंगाल की राजनीतिक हिंसा में शहीद हुए भाजपा कार्यकर्ताओं को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की जायेगी।

अन्य पोस्ट

Comments