दुर्ग

विधायक-महापौर ने अमृत मिशन के कार्यों का किया निरीक्षण
05-May-2021 8:59 PM (46)
विधायक-महापौर ने अमृत मिशन  के कार्यों का किया निरीक्षण

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

दुर्ग, 5 मई।  विधायक अरुण वोरा, महापौर धीरज बाकलीवाल ने आज पटरीपार में पानी की समस्या का निराकरण करने हनुमान नगर, ट्रांसपोर्ट नगर में मिशन अमृत योजना के तहत् निर्मित पानी टंकी निर्माण कार्यों का जायजा लिया। विधायक एवं महापौर ने निगम अधिकारियों को कड़े निर्देश देते हुए कहा पटरीपार में पानी की समस्या का निराकरण करने हनुमान नगर, ट्रांसपोर्ट नगर का पानी टंकी जल्द प्रारंभ करें।

निरीक्षण के दौरान कार्यपालन अभियंता राजेश पाण्डेय, उपअभियंता राजेन्द्र ढबाले, जलकार्य निरीक्षक नारायण ठाकुर, एल्डरमेन अंशुल पाण्डेय एवं मिशन अमृत योजना के अधिकारी के अलावा पूर्व पार्षद राजेश शर्मा एवं अन्य उपस्थित थे। 

आज प्रात: 11 बजे विधायक अरुण वोरा, महापौर धीरज बाकलीवाल ने निगम अधिकारियों एवं मिशन अमृत के अधिकारियों के साथ निगम के 11 एमएलडी में निर्माणाधाीन पानी टंकी, वहॉ के टंकी की वाल्व संधारण कार्य आदि की जानकारी लेकर कार्यो को शीघ्र पूरा करने कहा। विधायक एवं महापौर ने पटरीपार के हनुमान नगर में नवनिर्माण पानी टंकी का निरीक्षण कर यहॉ मिशन अमृत के बचे कार्यो की जानकारी ली।

उन्होंने इस टंकी को जल्द से जल्द चालू कर पटरीपार के लोगों को पानी वितरण की व्यवस्था करने निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होंने कार्यो हेतु अन्य संसाधनों का संधारण, पानी टैंकरों से पानी का वितरण समुचित रुप से जल प्रभावित क्षेत्रों में करने के निर्देश दिए। उन्होंने टैंकर से पानी प्रदाय व परिवहन करने हेतु 2 नग अतिरिक्त टेक्टर की व्यवस्था करने एवं फिल्टर प्लांट में विद्युत समस्या के निराकरण के लिए एक जनरेटर की व्यवस्था करने अधिकारियों को निर्देश दिए।

अन्य पोस्ट

Comments