कारोबार

सिंघानिया सरोवर पोर्टिको, स्ट्रीट फूड का स्वाद वो भी पूरी सुरक्षा और सावधानी के साथ
22-Nov-2020 5:27 PM 59
 सिंघानिया सरोवर पोर्टिको, स्ट्रीट फूड का स्वाद वो भी पूरी सुरक्षा और सावधानी के साथ

रायपुर, 22 नवंबर। सिंघानिया सरोवर पोर्टिको जिसे छत्तीसगढ़ के प्रथम और एक मात्र 4 स्टार होटल होने का गौरव प्राप्त है और जिसका मेनेजमेंट आपके मनोरंजन और लक्जरी को ध्यान में रखते हुए हमेशा कुछ नये इनोवेशन्स करता रहता है। इसी इनोवेशन की अगली कड़ी में सिंघानिया सरोवर पोर्टिको प्रस्तुत करते हैं - स्ट्रीट फूड फेस्टिवल।

पिछले 6 माह के दौरान हम सभी कोरोना से सावधानी के चलते अपने टेस्ट बड के साथ काफी समझौता करते आये हैं। चूंकि बाहर खाने पर हमेशा डर बना रहता था कि कहीं अनहाइजिनिक तो नही होगा, सर्विस स्टॉफ और कूक आदि कोई इन्फेक्शन तो नही दे देंगे  आदि । रेस्टोरेंट में खाना तो फिर भी ठीक है लेकिन स्ट्रीट फूड- ना बाबा ना लेकिन स्ट्रीट फूड को इन्जॉय्य करना भी अपने आप में एक लाइफस्टाईल है और इसी स्ट्रीट फूड कल्चर की शहर को याद दिलाने के लिए सिंघानिया सरोवर पोर्टिको पेश कर रहे हैं एक यूनीक पूरी सावधानी, सुरक्षा और हाइजीन के साथ वो भी पूरे अॅथेंटिक टेस्ट के साथ -स्ट्रीट फूड फेस्टिवल इस फेस्टिवल में रायपुरियन्स इन्जॉय्य कर सकते है वैराइटी ऑफ साऊथ इंडियन, पंजाबी, मुंबईया, ईटालियन, चाइनीज, कॉन्टीनेन्टल, मुगलई, कुज़ीन की वैराईटी वो भी 4 स्टार के एक्सपर्ट इन्टरनेशनल शैफ के द्वारा तैयार लेकिन एकदम पॉकेट फ्रैन्डली रेट्स में, तो फिर रायपुरियन्स देर किस बात की अपना मास्क लगाइए और परिवार के साथ आ जाईए सिंघानिया सरोवार पोर्टिको नियर एम्स हॉस्पिटल, टाटीबंध, रायपुर और लौटा दिजिए खुशियां अपने परिवार को उन पुराने दिनों की।

सिंघानिया सरोवार पोर्टिको को मेनेज किया जाता है सरोवर होटल्स के द्वारा जिनको एक्सपिरियंस और क्रेडिट है 55 से अधिक नेशनल और इन्टरनेशनल डेस्टिनेशन पर 85 से अधिक लक्जरी होटल्स को बनाने और मेनेज करने का । जहां तक होटल की एमेनिटिज की बात करें तो इसमें हर केटेगिरी के लक्जरी रूम्स, मल्टी कूजीन ऑल डे डायनिंग रेस्टोरेंट, बेकरी, स्पॉ, जिम, बैंक्वेट, मीटिंग हॉल विथ प्रोजेक्टर एण्ड पीए सिस्टम और यूनीक इंग्लिश पब - ‘‘द जैफ्रीज‘‘ अवेलेवल है । छत्तीसगढ़ में आने वाले इन्टरनेशनल टूरिस्ट और गेस्ट हमेशा प्रेफर करते हैं कि वो सिंघानिया सरोवार पोर्टिको की लक्जरी  और हॉस्पिटिलिटी को इन्जाय्य कर सके । 

अन्य पोस्ट

Comments