दुर्ग

पड़ोसी ने शराब पीने रुपये मांगे, मना करने पर दांत से काट फरार
25-Nov-2021 2:26 PM (35)
पड़ोसी ने शराब पीने रुपये मांगे, मना करने पर दांत से काट फरार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
भिलाई नगर, 25 नवंबर।
पूजा खत्म होने के बाद पड़ोसी ने शराब के लिए रूपये मांगे और गाली-गलौज की। मना करने पर झूमाझटकी करते हुए लडक़े के हाथ में दांत से काटकर आरोपी फरार हो गया। यह मामला वैशाली नगर थाना अंतर्गत कैम्प-1 क्षेत्र का है, जिसमें पीडि़त ने देर रात पड़ोसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवायी है।

वैशाली नगर पुलिस ने बताया कि 45 वर्षीय प्रदीप कामठे कैंप-1 में वृंदानगर निवासी हैं, जिनके घर कल शाम सत्यनारायण भगवान की पूजा थी। पूजा खत्म होने के बाद रात्रि करीब 11 बजे कामठे परिवार घर के सामने बर्तन की सफाई कर रहा था, तभी उनका पड़ोसी चंद्रिका प्रसाद उर्फ बल्लु शराब के नशे में आया और प्रदीप के भांजे अंकुश से शराब पीने के लिये रूपये मांगने लगा। मना करने पर नशे में उसने गाली-गलौज शुरू कर दी। समझाने बुझाने का प्रयास किये तो नहीं माना और झूमाझटकी करने लगा।

आरोपी ने प्रदीप के भांजे सारंग अरूण नान्हे से मारपीट करते हुए उसके दाहिना पैर में दांत से काट दिया, जिससे खून निकलने लगा। जैसे ही आरोपी को रोकने लोग दौड़े, वह भाग गया। पुलिस ने रिपोर्ट पर आरोपी चंद्रिका प्रसाद के विरूद्ध धारा 294, 324, 327 व 506 के तहत जुर्म दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया।

अन्य पोस्ट

Comments