महासमुन्द

चैन खींची, एक गिरफ्तार
25-Jan-2021 5:14 PM 34
चैन खींची, एक गिरफ्तार

महासमुन्द, 25 जनवरी। सरायपाली थाना के ग्राम बिछिया में महिला के साथ चैन स्केचिंग की वारदात घटित हुई है। घटना को दो युवकों ने अंजाम दिया। जिसमें से पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है। वहीं उसके दूसरे साथी की पता तलाश जारी है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ  लूट का मामला दर्ज किया है। 

बताया जा रहा है कि ये दोनों युवक बाइक में वारदात को अंजाम देने के लिए आए थे। थाना प्रभारी वीणा यादव ने बताया कि 23 जनवरी को पुष्पा पटेल के किराना दुकान में दो युवक बाइक क्रमांक सीजी 11 बीबी 7015 में आए। एक युवक बाइक पर ही बैठा हुआ था। उसका साथी सामान लेने के लिए दुकान में आया। उसने साबुन मांगा। साबुन निकालने के लिए जैसे ही महिला पीछे मुड़ी उसी समय युवक महिला के गले से मंगलसूत्र छीना और फरार हो गया। महिला के चिल्लाने व बाहर आते तक दोनों युवक फरार हो गए थे। 

चोरी की गई मंगलसूत्र की कीमत 45 हजार रुपए आंकी गई है। चैन स्नेचिंग की जानकारी महिला ने थाने में दी। मामले को गंभीरता से लेते हुए बताए हुलिए व पहनावे से आरोपियों की पतासाजी शुरू की गई। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि बताए गए हुलिया के अनुसार एक युवक ग्राम पतेरापाली में मौजूद है।

अन्य पोस्ट

Comments