जशपुर

लॉकडाउन का उल्लंघन, 4 दुकानें सील
22-Apr-2021 8:33 PM (52)
लॉकडाउन का उल्लंघन, 4 दुकानें सील

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
पत्थलगांव, 22 अप्रैल।
लॉकडाउन के मद्देनजर आज  कलेक्टर जशपुर महादेव कावरे के निर्देश पर पत्थलगांव एसडीएम योगेंद्र श्रीवास के नेतृत्व में पुलिस एवं प्रशासन की टीम ने नगर में सुबह से ही घूमकर निरीक्षण करते हुए सुबह सुबह दुकान खोलकर अंदर एवं पीछे से सामान बेचने वाले 4 दुकानदारों पर कार्रवाई की।

अम्बिकापुर रोड स्थित रामनिवास जिंदल एंड संस, जशपुर रोड़ स्थित छत्तीसगढ़ किराना,  किराना, बस स्टैंड स्थित  किराना जो चोरी छिपे समान विक्रय कर रहे थे जिन्हें त्वरित कार्यवाही करते हुए सील कर दिया गया।

प्रशासन की टीम में एसडीओपी योगेश देवांगन ,टीआई संत आयाम, सीएमओ पटेल सहित पूरी नगर पंचायत की टीम के साथ नगर में 4 दुकानों को समान बेचते हुए पकड़े जाने पर दुकान सील कर दी वहीं अग्रिम कार्रवाई की जा रही है ।

एसडीएम योगेंद्र श्रीवास ने बताया कि अम्बिकापुर रोड सहित अन्य स्थानों पर इस प्रकार प्रतिबंध लगाए जाने पर भी दुकानदार चोरी छिपे सामान बेच रहे थे जो नियमों का उल्लंघन है जिसे लेकर छापेमारी कर इन दुकानों को सील किया गया है जो कार्रवाई भविष्य में भी जारी रहेगी।

सीएमओ  पटेल ने बताया कि लोग लोकडाउन का अभी भी उल्लंघन कर रहे हैं जो महामारी एक्ट 188 का उल्लंघन है उन्होंने कहा कि अब लगातार गलती करने वालों पर इस तरह की कार्रवाई की जाएगी।

 

अन्य पोस्ट

Comments