सरगुजा

शहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने एसपीनिकले सडक़ पर
25-Sep-2021 7:47 PM (37)
   शहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने एसपीनिकले सडक़ पर

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

अम्बिकापुर, 25 सितंबर। शहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने सरगुजा पुलिस अधीक्षक अमित तुकाराम कांबले एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला सडक़ो पर निकले। साथ में थाना प्रभारी अंबिकापुर एवं ट्रैफिक प्रभारी भी साथ थे।

विगत दिनों शहर में सत्यम ज्वेलर्स के प्रतिष्ठान में हुई चोरी की घटना के मद्देनजर अंबिकापुर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सराफा दुकानों एवं व्यपारिक प्रतिष्ठान का आकस्मिक निरीक्षण एवं सुरक्षा जांच पुलिस अधीक्षक सरगुजा अमित तुकाराम कांबले के नेतृत्व में पुलिस टीम के द्वारा किया गया।

मुख्य रूप से देवीगंज रोड, सदर रोड, गुदरी बाजार में स्थित सर्राफा व्यवसायियों से मिलकर उनके प्रतिष्ठानों में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तथा निर्देशित किया गया कि कैमरे को हमेशा चालू रखें तथा उसका बैकअप भी पर्याप्त रखें एक कैमरे को दुकान के बाहर रखने का भी सुझाव दिया गया है तथा दुकानों में जो काम करने वाले व्यक्ति हैं उनके बारे में भी पूरी जानकारी स्वयं रखने एवं पुलिस को देने के लिए निर्देशित किया गया है।

दुकानदारी के समय विशेषकर आगामी त्यौहार के सीजन को देखते हुए कोई भी व्यक्ति जो संदिग्ध रूप से सामान की बिक्री करने आया हो और वह अपनी पहचान छुपाने की कोशिश कर रहा हो, ऐसे व्यक्तियों की सूचना तत्काल पुलिस को देने के लिए निर्देशित किया गया है। साथ ही अंबिकापुर शहर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर वहां उपस्थित थाना प्रभारी को आवश्यक निर्देश भी प्रदान किए गए एवं आगामी त्यौहार को देखते हुए पेट्रोलिंग तथा गश्त बढ़ाने हेतु भी निर्देशित किया गया।

अन्य पोस्ट

Comments