रायपुर

दाल से लदा ट्रक बिहार नहीं पहुंचा, चालक पर जुर्म
27-Feb-2021 5:44 PM 35
दाल से लदा ट्रक बिहार  नहीं पहुंचा, चालक पर जुर्म

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायपुर, 27 फरवरी।
राजधानी रायपुर के  ट्रांसपोर्ट नगर से तीन सौ क्विंटल चना-अरहर दाल लेकर निकला एक ट्रक 13 दिन बाद भी बिहार नहीं पहुंच पाया। चालक, लाखों की दाल समेत ट्रक को लेकर कहीं फरार हो गया। कारोबारी की शिकायत पर खमतराई पुलिस ने अमानत में खयानत का मामला दर्ज कर ट्रक की तलाश शुरू कर दी है।  फिलहाल गायब ट्रक की जानकारी नहीं मिल पाई है। 

पुलिस के मुताबिक बिलासपुर करगीरोड कोटा के कारोबारी ट्रक मालिक राजेंद्र गुप्ता (36) ने 15 दिन पहले बालोद में अपनी एक ट्रक को आधा लोड कराया। ट्रक में चना-अरहर दाल लोड था। यह ट्रक वहां से रायपुर ट्रांसपोर्ट नगर रांवाभाठा पहुंचा। ट्रक मालिक ने यहां अपनी ट्रक को और लोड कराया। ट्रक में 250 क्विंटल चना दाल एवं 51 क्विंटल अरहर दाल भरा हुआ था। यह ट्रक 14 फरवरी को यहां से दाल लेकर कटिहार बिहार के लिए निकला, जो अभी तक वहां नहीं पहुंच पाया। ट्रक में लोड दाल की कीमत करीब 18 लाख रुपये बताई जा रही है। 

ट्रक मालिक ने इसकी शिकायत यहां खमतराई पुलिस मेें करते हुए  आरोपी ट्रक चालक पंकज कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस, अमानत में खयानत मामला दर्ज कर जांच में लगी है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल ट्रक का पता नहीं चल पाया है। उनकी टीम ट्रक की तलाश में लगी है। 
 

अन्य पोस्ट

Comments