सरगुजा

बाइक की ठोकर से पादरी की मौत, पत्नी जख्मी
01-Mar-2021 11:29 PM 28
  बाइक की ठोकर से पादरी की मौत, पत्नी जख्मी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

सीतापुर,1 मार्च। मोटर साईकिल की ठोकर से ईएलसी चर्च के पादरी की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र अन्तर्गत आने वाले ग्राम चैनपुर निवासी समुएल लकड़ा (59) अपनी पत्नी बिलचेन लकड़ा (55) के साथ मोपेड से सेमर टिकरा में स्थित अपने बारी में काम करके घर लौट रहे थे। तभी चैनपुर की ओर से एक मोटर साइकिल तेज रफ्तार में सडक़ को पार करते हुए अचानक एक घर के पास उन्हें ठोकर मार दी, जिससे समुएल लकड़ा की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उनकी पत्नी बिलचेन लकड़ा की भी स्थिति गम्भीर है। जिनका इलाज अम्बिकापुर के मिशन हॉस्पिटल में चल रहा है। हादसे के बाद दूसरे मोटर साइकिल में ट्रिपल सवार डमरू नाथ चौहान के दोस्त अपने मोटर साइकिल को लेकर मौके से भाग गए।

बताया जाता है कि कतकालो निवासी डमरू नाथ चौहान (18) लापरवाही तरीके से तेज रफ्तार में मोटर साइकिल को दौड़ा रहे थे और उसके साथ उसी मोटर साइकिल के पीछे रजखेता के निवासी मनीष एक्का (18) भी सवार थे, जिनको मामूली सी चोट आई है। जबकि डमरू नाथ चौहान को बेहोशी की हालत में सीतापुर हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

 घटना का सूचना मिलते ही  सीतापुर पुलिस घटना स्थल का मुअयाना कर डमरू नाथ चौहान के विरूद्ध अपराध कायम कर लिया है। ज्ञात हो कि समुएल लकड़ा  ई.एल. सी. चर्च के पादरी थे। उनकी मौत से  चैनपुर गांव में शोक का माहौल पसरा हुआ है।

अन्य पोस्ट

Comments