महासमुन्द

प्रदेश में राज्यपाल शासन लगाई जाए-चोपड़ा
18-Apr-2021 6:57 PM (19)
प्रदेश में राज्यपाल शासन लगाई जाए-चोपड़ा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
महासमुंद, 18 अप्रैल।
भारतीय जनता पार्टी चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक एवं पूर्व विधायक डॉ.विमल चोपड़ा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर राज्य सरकार को कोरोना संक्रमण में लडऩे से असफल बताते हुए केंद्र सरकार से मांग की है कि प्रदेश में राज्यपाल शासन लगा कर तत्काल कोविड-19 के संक्रमण को नियंत्रित किया जाए।

उन्होंने कहा है कि प्रदेश भर में सामाजिक धार्मिक संगठनों के साथ मिलकर भाजपा लगातार कोरोना के संक्रमण को रोकने की लड़ाई में व्यस्त है वही सरकार अपने खजाने से आर्थिक सहायता करने की बजाय उसे दबा कर बैठी है। 

सामाजिक संगठन सहयोग में लगे हैं परंतु शराब के कोष का 450 करोड रुपए का उपयोग अब तक ना करना एक प्रकार से अपराधिक लापरवाही है। इस संकट की घड़ी में सरकार को अपना खजाना खोल देना चाहिए। 

डॉ. चोपड़ा ने कहा कि संपूर्ण छत्तीसगढ़ में शासन एवं जिला प्रशासन द्वारा ऑक्सीजन एवं वेंटिलेटर बेड की गलत जानकारी प्रसारित की जा रही है। 

अस्पतालों को निर्देशित करने के बाद प्रशासन उसे अपने रिकॉर्ड में ले लेता है, जबकि वह चालू ही नहीं हुए होते हैं टेस्टिंग किट की भी किल्लत लगातार बनी बनी हुई है साथ ही अनेकों स्थानों पर कीट की उपलब्धता के बावजूद मरीजों की संख्या कम बताने के लिए टेस्ट नहीं किए जा रहे हैं। प्रदेश में वैक्सीन उपलब्ध होने के बावजूद वैक्सीनेशन ना करना प्रदेश शासन की लापरवाही को उजागर करता है।
 

अन्य पोस्ट

Comments