कारोबार

पर्यावरण की खातिर अविनाश आशियाना में किया गया वृक्षारोपण
पर्यावरण की खातिर अविनाश आशियाना में किया गया वृक्षारोपण
Date : 08-Jul-2019

पर्यावरण की खातिर अविनाश आशियाना में किया गया वृक्षारोपण

रायपुर, 8 जुलाई। रियल एस्टेट कंपनी अविनाश ग्रुप द्वारा अविनाश आशियाना में 6-7 जुलाई को अविनाश आवास मेले का आयोजन किया गया, जिसमें में शानदार ऑॅफर की पेशकश की गई है। अविनाश ग्रुप के प्रबंध संचालक आनंद सिंघानिया ने बताया कि मेले में ग्राहकों का जबरदस्त प्रतिसाद के साथ बुकिंग भी कराई।  

उन्होंने बताया कि आवास मेले में रविवार को अविनाश ग्रुप द्वारा आओ पेड़ लगाएं अभियान के तहत अविनाश आशियाना कबीर नगर में पौधा रोपण का कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें सोसायटी के लोगों के साथ मेले में उपस्थित लोगों ने पौधा लगाकर पर्यावरण को सरंक्षित करने का कार्य किया। यह पौधे छग राज्य हर्बल पादप बोर्ड की तरफ  से प्रदान किए गए थे। 

श्री सिंघानिया का कहना है कि अविनाश ग्रुप के अर्फोडेबल बजट में से अपने बजट के अनुसार वल्र्ड क्लास इन्फ्रास्ट्रक्चर, मॉडर्न एमिनिटिज सहित शानदार लोकेशन में अपनी पसंद का घर चुन सकते हैं, जिसमें  मूलभूत सुविधाएं दी गयी है। अविनाश आशियाना 6.67 एकड़ में फैली कबीर नगर में तीन हजार घरों के घनी बसाहट के बीच 1 बीके, 1/2 बीएचके के 799 फ्लैट्स की परियोजना का निर्माण कार्य पूर्ण हो रहा है तथा पजेशन दिया जाना शुरू किया जा चुका है अविनाश आशियाना में अभी तक 550 से अधिक परिवारों ने अपने सपनों केआशियाने की बुकिंग कर ली है 

 

Related Post

Comments