जान्जगीर-चाम्पा

विकासखंड स्तरीय युवा उत्सव, रंगारंग प्रस्तुति
27-Nov-2021 6:07 PM (62)
विकासखंड स्तरीय युवा उत्सव, रंगारंग प्रस्तुति

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बलौदा, 27 नवंबर।
जनपद पंचायत बलौदा के गांव करमदा में विकास खंड स्तरीय युवा उत्सव का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि चुन्नीलाल साहू पूर्व विधायक थे। अध्यक्षता कन्हैया राठौर पूर्व अध्यक्ष जनपद पंचायत बलौदा, विशिष्ट अतिथि रमेश वैष्णव सरपंच रहे।

मुख्य अतिथि श्री साहू ने संबोधित करते हुए कहा कि मुझे स्कूल के बच्चों के बीच आना बहुत अच्छा लगा ता है। कार्यक्रम प्रतिभा निखारने का अवसर मिलता है मैं भी गांव का सरपंच रहा तो गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम कराता था। कन्हैया राठौर ने कहा कि गांव में बहुत सारी प्रतिभा छुपी रहती है जो मंच के अभाव में प्रदर्शित नहीं हो पाती, ऐसे कार्यक्रम के माध्यम से हमारे गांव के बच्चों को अपने प्रतिभा को दिखाने का अवसर मिलता है। इस अवसर पर रमेश वैष्णव सरपंच कार्यक्रम आयोजक धनमत महंत उच्च तर मा प्राचार्य गडेवाल। गोपालसर प्रधान पाठक  बिझवारसर स्कूल के स्टाफ के साथ ग्रामवासियों ने कार्यक्रम का आनंद लिया।

कार्यक्रम के प्रारंभ में लोकगायिका लक्ष्मी करियारे एवं श्रीवास ने प्रस्तुति देकर लोगों का मन मोह लिया। कार्यक्रम के समापन पर अतिथियोों के द्वारा प्रतिभाशाली बच्चों को पुरस्कृत किया गया।
 

अन्य पोस्ट

Comments