कोण्डागांव

खबर का असर, आरोपी पति गिरफ्तार
21-Oct-2021 9:23 PM (47)
 खबर का असर, आरोपी पति गिरफ्तार

प्रताडऩा से तंग पत्नी की थी खुदकुशी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

कोण्डागांव, 21 अक्टूबर। पति की प्रताडऩा से तंग आकर पत्नी द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

ज्ञात हो कि माकड़ी थाना अतंर्गत हीरापुर में 10 अक्टूबर को कमल बघेल की पत्नी की मौत हो गई। मृतका के मायके वालों का आरोप था कि कमल बघेल व उनके परिवार के सभी सदस्य ने मिलकर गला दबाकर हत्या की। मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए ज्ञापन सौंपते हुए पुलिस अधीक्षक व एसडीओपी को निष्पक्ष जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की थी।  इस खबर को ‘छत्तीसगढ़’ ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

पुलिस के अनुसार माकड़ी थाना अंतर्गत हीरापुर बजारपारा विजय बघेल (35 वर्ष) ने 10 अक्टूबर को थाना उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि लीलावती बघेल पति कमल बघेल (34) ने 10 अक्टूूबर को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर जांच में लिया गया। मर्ग जांच पर पाया गया कि आरोपी द्वारा पत्नी को लगातार शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताडि़त करने से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

मामले में पुलिस अधीक्षक कोण्डागांव सिद्धार्थ तिवारी के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोण्डागांव राहुल देव शर्मा, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस कोण्डागांव निमितेष सिंह के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी देवेन्द्र दर्रो द्वारा पुलिस टीम गठित कर 20 अक्टूबर को आरोपी कमल बघेल हीरापुर में जाकर घेराबंदी कर हिरासत में लेकर, लाकर पूछताछ कर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया।

अन्य पोस्ट

Comments