राजनांदगांव

उत्त्तर ब्लॉक अध्यक्ष को हटाने चिखली के युवा लामबंद
24-Oct-2021 2:16 PM (46)
उत्त्तर ब्लॉक अध्यक्ष को हटाने चिखली के युवा लामबंद

कांग्रेस शहर अध्यक्ष को लिखित में शिकायत

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
राजनांदगांव, 24 अक्टूबर।
उत्तर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष आसिफ अली पर गुंडागर्दी का कथित आरोप लगाते चिखली वार्ड के युवाओं ने शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष से लिखित में शिकायत की है। प्रदीप यादव नामक युवक की अगुवाई में ब्लॉक अध्यक्ष के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई में बेवजह दखलंदाजी करने और असामाजिक तत्वों को शह देने का आरोप लगाया है। अध्यक्ष को दिए शिकायती पत्र में कहा गया है कि  आसिफ अली द्वारा लगातार पुलिस के मामलों में दखल दी जा रही है। चिखली पुलिस द्वारा असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने पर भी अली द्वारा हस्तक्षेप किए जाने पर आपत्ति की गई है।

युवाओं का कहना है कि पुलिस शांति बनाने की दिशा में प्रयास कर रही है, लेकिन राजनीतिक पद का दुरूपयोग करते आसिफ अली हर मामलों में दखल दे रहे हैं। युवाओं ने कार्रवाई नहीं होने पर कांग्रेस छोडऩे की धमकी दी है। इस संबंध में अध्यक्ष श्री अली ने ‘छत्तीसगढ़’ से कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप बेबुनियाद है। दरअसल पुलिस ज्यादती करने का विरोध करने के कारण अनावश्यक उनके खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है।

चिखली चौकी प्रभारी के विरुद्ध शिकायत
आरोप-प्रत्यारोप के बीच पुलिस चौकी प्रभारी चेतन चंद्राकर के खिलाफ भी युवाओं की एक गुट ने  एसपी के नाम सीएसपी गौरव राय को शिकायत की है। शिकायतकर्ताओं का कहना है कि वार्ड में जुआ और शराब से लोग परेशान हैं। पुलिस के संरक्षण से अवैध कारोबार चल रहे हैं। उनका कहना है कि पुलिस चौकी प्रभारी के पक्ष में आए युवा सरेआम अनैतिक काम में लिप्त है। युवाओं ने ज्ञापन में कहा कि प्रभारी को नहीं हटाए जाने की स्थिति में वार्ड में आंदोलन किया जाएगा।

अन्य पोस्ट

Comments