राजनांदगांव

सिंघाभेड़ी को 30 लाख की सौगात, 5 लाख की सडक़ व स्कूल में बनेगा 23 लाख का अतिरिक्त भवन
29-Oct-2020 7:05 PM 24
सिंघाभेड़ी को 30 लाख की सौगात,  5 लाख की सडक़ व स्कूल में बनेगा  23 लाख का अतिरिक्त भवन

खुज्जी विधायक ने विजयादशमी पर किया विकास कार्यों का भूमिपूजन 

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
अंबागढ़ चौकी,  29 अक्टूबर।
  खुज्जी विधायक छन्नी साहू ने सोमवार को विजयादशमी पर्व के दिन सिंघाभेड़ी ग्राम पंचायत में 30 लाख के विकास कार्यों का भूमिपूजन कर आधारशिला रखी। पहली बार गांव को लाखों की सौगात मिलने से उत्साहित ग्रामीणों ने विधायक श्रीमती साहू का बाजे-गाजे के साथ स्वागत किया और पंचायत के विकास के लिए फंड स्वीकृत कराने पर विधायक का आभार जताया। 

विधायक श्रीमती साहू ने सोमवार को सिंघाभेडी पहुंचकर गांव में संचालित शासकीय उमाशा में 23 लाख के अतिरिक्त भवन निर्माण के लिए भूमिपूजन कर आधारशिला रखी। इस दौरान उन्होंने गांव में इंदिरा आवास सहित अन्य एक स्थान में सीसी सडक़ निर्माण के लिए 5 लाख के विकास कार्य का भूमिपूजन किया। 

भूमिपूजन समारोह विधायक छन्नी साहू के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ । इस अवसर पर विशिष्ठ अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री गोवर्धन नेताम, समाजसेवी चंदू साहू उपस्थित थे। कार्यक्रम के शुभारंभ से पूर्व विधायक के गांव पहुचने पर ग्रामीणो ने बाजे-गाजे के साथ छन्नी साहू की अगुवानी कर उनका जोशीला स्वागत किया। कार्यक्रम में सरपंच ललिता बाई, प्राचार्य आर.बी.सिंह, जसवंत साहू, अलख साहू, धर्मेन्द्र कोरे, कृपाषंकर नशीने, श्याम साय ठाकुर, सूर्यप्रकाश ठाकुर, पंचायत सचिव मुकेश सहारे सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे। 

मूलभूत सुविधाओं के विकास में फंड की कमीं नही आने दी जाएगी- छन्नी 
खुज्जी विधायक ने सिंघाभेड़ी में छग शासन के 18 महीने में हुए विकास कार्यों व उपलब्धियों की जानकारी देते हुए कहा कि उनकी सरकार किसानों व मजदूरों की सरकार है। सरकार की पूरी योजना गांव और गरीबों पर फोकस है।

विधायक श्रीमती साहू ने कार्यक्रम में किसानों के हित में लिए गए निर्णयों व पूरे किए गए वायदों की भी जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास एवं मूलभूत सुविधाओं के विस्तार में फंड की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।    
 

अन्य पोस्ट

Comments