कोण्डागांव

अलग-अलग जगहों पर सडक़ हादसा, गंभीर हालत में पहुंचे जिला अस्पताल
30-Nov-2020 8:33 PM 29
  अलग-अलग जगहों पर सडक़ हादसा, गंभीर हालत में पहुंचे जिला अस्पताल

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

कोण्डागांव, 30 नवंबर। विकासखंड माकड़ी का 22 वर्षीय पिंटू मंडावी निजी कार्य से फरसगांव गया हुआ था, यहां से लौटने के दौरान रास्ते में लुभा गांव के पास पेड़ से टकरा गया। मोटरसाइकिल के पेड़ से टकरा जाने से पिंटू मंडावी गंभीर रूप से घायल हो गया हंै। जिसके चलते उसे तत्काल माकड़ी अस्पताल में दाखिल किया गया। जहां से गंभीर हालत के चलते उसे कोण्डागांव के जिला अस्पताल आरएनटी में लाया गया हैं। अब कोण्डागांव के जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद उसे हायर सेंटर रेफर किए जाने की तैयारी की जा रही हैं।

वही दुसरी घटना कोण्डागांव नारायणपुर पहुंच मार्ग पर उमरगांव के पास देर शाम ऑटो रिक्शा ने विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल को टक्कर मार दिया। इस टक्कर में भाटपाल गांव का 26 वर्षीय भूपेंद्र कोर्राम और बेनूर गांव का 18 वर्षीय रोहित कुमार पोटाई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिसके चलते उन्हें जिला अस्पताल में दाखिल किया गया हैं। जिला अस्पताल से भूपेंद्र कोर्राम की गंभीर हालत को देखते हुए हयर सेंटर रेफर किया गया, वहीं रोहित का कोण्डागांव में ही उपचार जारी हैं।

एनएच 30 सुकुरपाल गांव के पास कार दुर्घटनाग्रस्त, नगर पालिका इंजीनियर गंभीर

तीसरी घटना सिटी कोतवाली कोण्डागांव अंतर्गत नेशनल हाईवे 30 सुकुरपाल गांव के पास एक कार देर शाम सडक़ हादसे का शिकार हो गया। इस सडक़ हादसे में नगर पालिका कोण्डागांव में बतौर कोऑर्डिनेटर पदस्थ अतुल शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें स्थानीय ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल आरएनटी पहुंचाया गया।

अन्य पोस्ट

Comments