रायगढ़

नुक्कड़ सभा कर राम मंदिर निर्माण का संकल्प कर रहे हैं रामभक्त
19-Jan-2021 5:02 PM 25
 नुक्कड़ सभा कर राम मंदिर निर्माण का संकल्प कर रहे हैं रामभक्त

रायगढ़, 19 जनवरी। अयोध्या में प्रस्तावित भव्य  राम मंदिर निर्माण को लेकर रायगढ़ के राम भक्त विभिन्न उपक्रमों का प्रयोग कर रहे हैं इसी कड़ी में रायगढ़ के रामभक्त नुक्कड़ सभाओ का आयोजन पिछले 4 दिनों से कर रहे हैं रायगढ़ के विभिन्न चौक चौराहों में जाकर सबसे पहले जय श्री राम के नारों के साथ राममय माहौल बनाया जाता है।

राम भक्तों द्वारा अयोध्या में प्रस्तावित भव्य  राम मंदिर निर्माण महाअभियान से प्रत्येक हिन्दू परिवार को जुडऩे का आग्रह किया जाता है राम भक्तों के साथ राम रथ भी रहता है जो रायगढ़ के सभी चौक चौराहों में अभी आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं अभी तक शहर के बोइरदादर चौक,पंचवटी नगर,कृष्णा वाटिका, श्री कुंज,अटल विहार कॉलोनी कोतरा रोड, राजीव नगर, संजय मैदान, रामभाठा, भारत माता चौक कोतरा रोड, में यह सभा हो चुकी है इसी कड़ी में आगामी दिनों में रायगढ़ शहर के सभी चौक चौराहों में इस नुक्कड़ सभा को किया जाएगा।

 आगामी 27 जनवरी को इस अभियान के तहत एक विशाल बाइक रैली का भी आयोजन किया गया है जिसमे जुडऩे हेतु भी लगातार लोगों से आह्वान किया जा रहा है। रायगढ़ के हिन्दू समाज में इस अभियान को लेकर बहुत उत्साह है 15 जनवरी से निधि संग्रह का यह अभियान शुरू हो चुका है दानदाता स्वस्फूर्त इस अभियान से जुड़ रहे हैं बड़े सहयोगकर्ताओ के पास राम भक्तों की टोली अलग अलग गट बनाकर जा रहें हैं आगामी दिनों में इस अभियान को और व्यापक कर प्रत्येक हिंदू परिवार तक इस अभियान को ले जाने का लक्षण प्राप्त किया जाएगा। 

 

अन्य पोस्ट

Comments