कोण्डागांव

जंगली जानवरों का शिकार करने भरमार बंदूक रखने वाले 2 बंदी
28-Nov-2020 9:39 PM 31
 जंगली जानवरों का शिकार करने भरमार बंदूक रखने वाले 2 बंदी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

कोण्डागांव, 28 नवंबर। जंगली जानवरों का शिकार करने के लिए अवैध रूप से भरमार बंदूक रखने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

माकड़ी थाना अंतर्गत 27 नवंबर को ग्राम एरला टेंडका पहाड़ी के पास जंगल में एक जूट के बोरे में बंदूक भरकर लावारिस हालत में रखा हुआ है कि सूचना माकड़ी पुलिस को मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर जाकर तलाश की। जिसमें देशी भरमार बंदूक 4 नग, लकड़ी का बॉडी टूटा फूटा हालत में व 4 नग, लोहे का बैरल व 3 नग, क्लिनिग रॉड मिला। जिसे जब्त कर जांच किया गया था।

ग्रामीणों से पूछताछ करने पर बताया कि, किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से हथियार रखकर किसी मकसद से अवैधानिक उपयोग करने के फिराक में थे, जो ग्रामीणों को देखकर घटना स्थल पर छोड़ के भाग गए थे। आरोपियों द्वारा घटना कारित करना पाएं जाने से थाना माकड़ी में अपराध पंजीबद्ध की गई व प्रकरण में विवेचना के दौरान फरार आरोपियों को लगातार पता करने पर आरोपी भूपेंद्र पोयाम (21) और रामनाथ पोयाम (29) दोनों निवासी ग्राम अनंतपुर को पकड़ा गया।

आरोपियों के द्वारा घटना स्थल में सम्लित रहना पाए जाने से हिरासत में लेकर पूछताछ पर जंगली जानवरों का शिकार करने के लिए अवैध रूप से अपने पास भरमार बंदूक रखना कबूल करने पर 27 नवंबर को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया।

अन्य पोस्ट

Comments