मुंगेली

बर्थडे मना रहे युवकों पर लाठी, राड से प्राणघातक हमला
06-Jan-2021 7:05 PM (47)
बर्थडे मना रहे युवकों पर लाठी, राड से प्राणघातक हमला

   कोतवाली पुलिस ने किया मामला दर्ज   

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

मुंगेली, 6 जनवरी। बर्थडे मना रहे युवकों पर पडोस में रहने वालों से मामूली बहस विवाद होने पर आरोपियों ने युवको पर लाठी, राड से ताबड़तोड़ ़हमला कर दिया जिससे 3 के सर पर, एक युवक के हाथ पर गंभीर चोंटे आयी कोतवाली पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि  प्रारंभिक जांच में पुलिस ने दोनो पक्ष पर मामला दर्ज किया है आगामी जांच में एवं डाक्टरी रिपोर्ट के बाद धाराएं जोड़ी जाएंगी।

 सिटी कोतवाली पुलिस ने  प्रारंभिक रूप से दोनेा पक्ष पर मामला दर्ज किया है परंतु प्राणघातक हमला करने वाले आरोपियो पर विवेचना एवं डाक्टरी रिपोर्ट के बाद धाराएं बढ़ाकर कार्यवाही की बात पुलिस ने कही है।

बीती रात प्रीतेश आर्य, विनोद यादव, विपिन, जग्गू, प्रदीप सचदेव सहित  कुछ मित्र प्रीतेष आर्य की स्वयं की डेयरी में अपने दोस्त का जन्मदिन मना रहे थे तभी पडोस में रहने वाले सोनकर परिवार के नोहर, सत्तू, पप्पू, विजय, परदेशी सोनकर सहित अन्य साथियों ने लाठी, तब्बल से उन पर प्राणघातक हमला कर दिया हमले से प्रीतेष, विनोद, जग्गू, को गंभीर चोंटे आयी बाद में प्रीतेष केे भाई बिज्जू बीचबचाव करने पहुंचे तो उन पर भी  लाठी डंडे राड से प्राणघातक हमला कर दिया गया जिससे बिज्जू आर्य को भी सर पर गंभीर चोंटे आयी विनोद यादव को सर, हाथ में हड्डी टूटने, चोंट आयी घटना के बाद नगर में दहषत का माहौल बना हुआ है सोनकर परिवार की रिपोर्ट पर दूसरे पक्ष पर भी मामला दर्ज किया है। सिटी कोतवाली टीआई विश्वजीत सिंह ने बताया कि विनोद यादव की रिपोर्ट पर आरोपी नोहर, सत्तू, पप्पू, विजय, परदेशी सोनकर पर धारा 294, 323, 147, 452 , के तहत मामला दर्ज  किया गया है  विनोद, अज्जू ,बिज्जू , जग्गू को गंभीर चोंटे आयी है डाक्टरी रिपोर्ट एव ंविवेचना के बाद अन्य धाराएं जोडी जायेंगी वहीं परदेशी सोनकर की रिपोर्ट पर दूसरे पक्ष पर भी उन्हीं धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अन्य पोस्ट

Comments