कोण्डागांव

विधायक से मिले स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारी संघ
21-Feb-2021 9:04 PM 34
विधायक से मिले स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारी संघ

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

कोण्डागांव, 21 फरवरी। प्रांतीय टीम के आदेशनुसार स्वास्थ्य संयोजक के कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर अपने स्थानीय विधायक से मिलने का सिलसिला आरंभ हो चुका है। इस तारतम्य में 19 फरवरी को आगामी बजट सत्र में अपनी मांगों को लेकर स्थानीय विधायक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मोहन मरकाम से सौजंय मुलाकात हुआ। साथ ही प्रदेश महासचिव कांग्रेस कमेटी मनीष श्रीवास्तव से सौजंय मूलकात हुआ। इस मुलाकात में दोनों जनप्रतिनिधियों ने संघ की मांगों को जायज ठहराते हुए तत्काल स्वास्थ्य मंत्री से फोन के माध्यम से चर्चा की।

विदित हो कि, चुनावी घोषणापत्र में कांग्रेस द्वारा संघ की मांग को सम्मिलित किया गया था। स्वास्थ्य संयोजक संघ के जिलाध्यक्ष भूपेश कुमार नायक ने बताया कि, इससे पूर्व भी वेतनमान के संबंध में राज्य प्रशासनिक आयोग से भी इस जायज मांग की अनुसंशा की गई हैं, आज तक पूरी नहीं हुई है।

उपप्रान्त अध्यक्ष हरिश जायसवाल ने बताया कि, समान अवधि के पैरामेडिकल प्रशिक्षित कर्मचारियों को दिए जाने वाली भिन्नता को दूर करने के लिए विचारार्थ प्रस्तुत किया गया हैं।

 इस मुलाकात में संभाग प्रवक्ता द्रुपत राज सेठिया, पुष्पअंजली कश्यप, महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष नकुल भोयर, जिला सचिव, तुलसी नेताम, यशवंत सोरी उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments