कवर्धा

सडक़ हादसे में कोटवार की मौत, दी श्रद्धांजलि
13-Sep-2021 7:06 PM (180)
सडक़ हादसे में कोटवार  की मौत, दी श्रद्धांजलि

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बोड़ला, 13 सितंबर।
शनिवार को ग्राम मगरवाड़ा में प्राथमिक शाला भवन के सामने बोरिया के कोटवार झुलु राम की सडक़ हादसे से हुई असामयिक  मौत पर तहसील कोटवार संघ के द्वारा सोमवार को दोपहर स्थानीय वार्ड नंबर 5 स्थित कबीर कुटी में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इसकी सूचना पूरे विकासखंड तहसील क्षेत्र के कोटवारों को संगठन के पदाधिकारियों के माध्यम से दी गई थी। 

श्रद्धांजलि सभा में संगठन के पदाधिकारियों जिनमें तहसील अध्यक्ष रोशन दास उपाध्यक्ष जनक दास कोषाध्यक्ष धरमदास संगठन मंत्री परदेसी दास सचिव भरत दास महासचिव सेवक दास की अगुवाई में तहसील संघ के समस्त मानद सदस्य उपस्थित रहे ,तहसील संघ के द्वारा कोटवार झुलु राम को श्रद्धांजलि देते हुए मृतक के परिवार के लिए सहयोग राशि एकत्रित करने की बात कही गई।

कोटवार संघ के तहसील अध्यक्ष रोशन दास कोषाध्यक्ष धर्मदास ने बताया कि उक्त श्रद्धांजलि सभा में तहसील क्षेत्र के समस्त कोटवारों को बुलाया गया है और धीरे-धीरे पूरे तहसील क्षेत्र के 151 कोटवार कार्यक्रम में शामिल होंगे। समस्त कोटवारों के द्वारा तहसीलदार से भेंट कर मृतक की पत्नी को अनुकंपा नियुक्ति व शासन द्वारा असामयिक  मृत्यु पर तथा कर्तव्य पूरा करते हुए ड्यूटी काम के दौरान हुए सडक़ दुर्घटना में मृत्यु पर शासन की योजनाओं का लाभ दिलाने को लेकर चर्चा किया जाएगा। कार्यक्रम में कोटवारीन फूल कली अनुसुइया देवकली सुमित्रा उमा कोटवार गंगाराम गणपत दास देवदास परमेश्वर दास वीरेंद्र कमलेश सहित तहसील कोटवार सभी सदस्य उपस्थित थे।
 

अन्य पोस्ट

Comments