रायगढ़

विधायक ने किया कांग्रेस प्रत्याशी के कार्यालय का उद्घाटन
05-Dec-2021 9:43 PM (67)
विधायक ने किया कांग्रेस प्रत्याशी के कार्यालय का उद्घाटन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

सारंगढ़, 5 दिसंबर। नगर पालिका परिषद का चुनाव 20 दिसंबर को होने जा रहा है । 6 दिसंबर को नाम वापसी है। इससे पूर्व वार्ड क्रमांक 8 के सशक्त दावेदार के रूप में कांग्रेस ने शुभम बाजपेयी पर विश्वास जताते हुए उन्हें टिकट प्रदान की है। सारंगढ़ की विधायक उत्तरी गनपत जांगड़े और जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुण मालाकार के हाथों से वार्ड क्रमांक 8 के कार्यालय का उद्घाटन हुआ।

उत्तरी गनपत जाँगड़े ने कहा कि  वार्ड नंबर 8 हमारे लिए प्रतिष्ठा का सवाल है, हमने एक ऐसे युवा को टिकट दिया है, जो सिर्फ नगरपालिका का ही नहीं अपितु हर विभाग के कार्य को कराने में सक्षम है। प्रदेश युवक कांग्रेस ने शुभम बाजपेयी के ऊपर भरोसा जता उन्हें प्रदेश स्तर पर पद दिया।  विधायक जांगड़े ने कहा कि मैं वार्ड के मतदाताओं से अपील करती हूं कि मेरे छोटे भाई शुभम बाजपेयी को प्रचंड बहुमत से विजयी बनावे।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुण मालाकार ने कहा कि शुभम बाजपेयी की जीत हमारी जीत होगी। आप हमें प्रचंड बहुमत से विजयी बनावे । आपके सभी समस्याओं का समाधान करने की क्षमता युवा ब्रिगेडियर शुभम बाजपेयी में है। इसलिए आप सभी से निवेदन है कि - शुभम बाजपेयी को अपना आशीर्वाद प्रदान करते हुए इन्हें प्रचंड बहुमत से विजयी बनावे।

इस दरमियान समाजसेवी और वार्ड 8 के प्रतिष्ठित नागरिक घनश्याम बंसल , राधेश्याम जायसवाल, मंजू आनंद, कुलदीप आहूजा, सोनी के साथ ही साथ वार्ड के अनेक मतदाता उपस्थित रहे।

अन्य पोस्ट

Comments