बिलासपुर

समाज की एकजुटता बढ़ाने चर्चा
19-Jan-2021 5:24 PM 32
समाज की एकजुटता बढ़ाने चर्चा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
करगीरोड (कोटा), 19 जनवरी।
छत्तीसगढ़ प्रांतीय अखंड ब्राम्हण समाज द्वारा रविवार को रतनपुर क्षेत्र के सिद्धिविनायक मंदिर परिसर में प्रदेश अध्यक्ष योगेश तिवारी की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। 

बैठक में समाज के सर्वांगीण विकास, कोटा ब्लॉक स्तरीय समाज के पदाधिकारियों का चयन कर उन्हें नियुक्ति प्रमाण पत्र सौंपा गया। साथ ही इस दौरान समाज के द्वारा रतनपुर में संस्कृत विद्यालय खोले जाने का प्रस्ताव रखा गया। वहीं 21 फरवरी को रायपुर में आयोजित युवक-युवती परिचय सम्मेलन और समाज में व्याप्त कुरीतियों के निवारण के लिए जागरूकता अभियान चलाने तथा समाज की एकजुटता बढ़ाने पर चर्चा की गई। बैठक में प्रदेश के विभिन्न जिलों से समाज के पदाधिकारी,प्रदेश उपाध्यक्ष विप्र प्रकोष्ठ जागेश्वर अवस्थी, अनिल शर्मा को बिलासपुर जिला में शिक्षा प्रकोष्ट का अध्यक्ष बनाये गए साथ ही विजय तिवारी को रतनपुर ब्राम्हण समाज के अध्यक्ष बनाए गए।

संतोष शुक्ला, कोटा ब्लॉक ब्लाक अध्यक्ष, दिव्यकान्त शर्मा संयोजक, आदित्य दीक्षित को सह संयोजक, सबलू पाण्डेय को उपाध्यक्ष, राजकुमार(राजू) शर्मा को सचिव,  हरि चौबे को संगठन सचिव,  शिवानन्द पाण्डेय को सह सचिव,  अनुभव पाठक को कोषाध्यक्ष, राजेश्वर तिवारी को जिला अध्यक्ष जांजगीर चाम्पा, कान्हा तिवारी को प्रदेश मीडिया प्रभारी मनोनीत कर नियुक्ति पत्र दिया गया ।

अन्य पोस्ट

Comments