बिलासपुर

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का चक्काजाम, कांग्रेसियों का समर्थन
07-Feb-2021 7:57 PM 41
 कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का चक्काजाम, कांग्रेसियों का समर्थन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

करगीरोड (कोटा), 7 फरवरी। तीनो कृषि कानून के विरोध में  6 फरवरी को किसान संगठनों के देश में चक्काजाम के आव्हान पर कोटा में भी किसानों ने चक्काजााम किया। चक्काजाम का  विपक्षी-दलों ने भी पूर्ण समर्थन किया है।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर पूरे छत्तीसगढ़ के जिलों ब्लॉक तहसीलों में शनिवार को कांग्रेस के पदाधिकारी सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा किसानों के समर्थन में चक्का जाम किया गया।  इसी कड़ी में कोटा ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारियों सहित कांग्रेस-जनों ने जय स्तंभ चौक में दोपहर 12 बजे से चक्का जाम शुरू कर दिया गया, जो कि दोपहर 2 बजे तक जारी रहा। चक्काजाम के दौरान जय स्तंभ चौक में पुलिस बल भी भारी संख्या में उपस्थित रही है, नाका चौक के चारो तरफ छोटी बड़ी गाडिय़ों की लंबी लाइन लगीं रही चक्का जाम के दौरान आने-जाने वाले लोग हलाकान परेशान भी हुए।

चक्का-जाम के दौरान कोटा ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारियों के द्वारा केंद्र में बैठी मोदी सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला । कोटा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष आदित्य दीक्षित सहित पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष अरुण त्रिवेदी ने केंद्र में बैठी मोदी सरकार सहित पर भी देश के लोकतंत्र को कमजोर करने का आरोप लगाया,

चक्काजाम के दौरान कोटा कांग्रेस के अन्य पदाधिकारियो में आनंद अग्रवाल,  सुभाष अग्रवाल, संतोष गुप्ता, सुरेश चौहान, संतोष मिश्रा, छोटू खान, बबलू अहिरवार, पार्षद,प्रदीप परमार,अहमद खान, मनोज साहू सहित अन्य कांग्रेस नेताओं ने भी इस दौरान देश के किसानों के समर्थन में केंद्र में बैठी मोदी सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। चक्काजाम के दौरान कोटा ब्लॉककांग्रेस के पदाधिकारियों सहित महिला ब्रिगेड के अलावा ग्रामीण इलाकों के कांग्रेस पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओ की उपस्थिति रही।

अन्य पोस्ट

Comments