बलौदा बाजार

रिटायर्ड शिक्षक को ट्रक ने रौंदा, मौत, सड़क पर लाश रखकर चक्काजाम, समझाइश पर माने
25-Oct-2020 12:38 AM 36
 रिटायर्ड शिक्षक को ट्रक ने रौंदा, मौत, सड़क पर लाश रखकर चक्काजाम, समझाइश पर माने

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

सरसींवा, 24 अक्टूबर। आज दोपहर सरसींवा-सरायपाली मार्ग पर बाइक सवार एक 76 वर्षीय रिटायर्ड शिक्षक को सड़क पार करते समय ट्रक ने चपेट में ले लिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने लाश सड़क पर रखकर  ुड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग को ले चक्काजाम कर दिया। अफसरों की समझाइश पर माने और चक्काजाम खत्म किया।

आज दोपहर लगभग 1.30 बजे मनपसार के पास रिटायर्ड शिक्षक प्यारे लाल साहू निवासी सकरापाली के द्वारा सड़क के उस पार(सस्ते अनाज)की दुकान से मिट्टी तेल खरीद कर मोटरसाइकिल से घर वापस जाने के लिए सड़क पार कर रहे थे। उसी समय एक तेज रफ्तार 10 पहिया ट्रक सीजी 07 बीआर 57 51 ने रौंद दिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सरसींवा तरफ से सीमेंट भरी 10 पहिया वाहन तेज रफ्तार से सड़क पार रहे सेवानिवृत शिक्षक को लगभग मीटर 20 तक घसीटते ले गई। इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी ट्रक चालक द्वारा ट्रक नहीं रोका गया। घटनास्थल से लगभग 7 किमी की दूरी पर जाकर चालक द्वारा ट्रक को सड़क किनारे छोड़ कर कहीं जंगल के रास्ते से फरार हो गया।

हादसे के तत्काल बाद परिजनों द्वारा कुछ समय के लिए सड़क पर लाश रखकर ट्रक चालक को तुरंत गिरफ्तारी की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया। घटना की खबर पुलिस थाना सरसींवा को मिलते ही थाना के स्टाफ द्वारा घटनास्थल पहुंचकर अपने उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। बिलाईगढ़ अनुविभागीय पुलिस अधिकारी संजय तिवारी, बिलाईगढ़ एसडीएम के एल सोरी, तहसीलदार नमृता कोला घटनास्थल पहुंचकर परिजनों से भेंट मुलाकात कर चक्काजाम ना करने की समझाइश दी। जिस पर परिजनों द्वारा चक्काजाम को समाप्त करते हुए लाश को सड़क से उठाकर वाहन में रखकर पीएम हेतु बिलाईगढ़ सीएससी ले गए। बिलाईगढ़ एसडीएम के एल सोरी के द्वारा 25,000 रु. तत्काल सहायता राशि मृतक की पत्नी को सौंपा गया।

अन्य पोस्ट

Comments