दन्तेवाड़ा

नाली पर स्लैब नहीं होने से हो रहे हैं हादसे, शिकायत होने पर भी सुधार नहीं
23-Oct-2021 5:37 PM (38)
नाली पर स्लैब नहीं होने से हो रहे हैं हादसे, शिकायत होने पर भी सुधार नहीं

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बचेली, 23 अक्टूबर।
पुराना मार्केट में नाली के उपर स्लैब नहीं होने से आये दिन हादसे हो रहे है।
नगर पालिका वार्ड 10 के अंतर्गत मुख्य मार्ग से शीतला मंदिर होते हुए लेबरहाटमेंट जाने वाली सडक़ के दाहिने ओर पांडे एवं बानिक के घर के बीच जाने वाली गली मार्ग जो हीरालाल के घर होते हुए जाती है, यह मार्ग जिस नाली पर से होकर जा रही है उस नाली के उपर दोनो साईड में स्लैब नहीं होने से खुला हुआ है जो कि हमेशा दुर्घटना होने का खतरा बना रहता है। आये दिन छोटी बड़ी घटना हो रही है।  

इस वार्ड के पूर्व पार्षद हीरालाल ने बताया कि मेरे द्वारा पालिका में कई बार लिखित एवं मौखिक शिकायत की जा चुकी है, लेकिन इसके बावजूद इस पर कोई ध्यान नही दे रहा है। आये दिन लोग गिर रहे है। हमेशा डर बना रहता है। वार्डवासी, बच्चे स्कूल जाने के लिए यही से आवागमन करते है। कई बार बच्चे यहॉ गिर चुके है, दो सप्ताह पहले भी एक बच्चा गिर गया था बड़ी घटना होने से बच गया था।

इसी रास्ते के बीच में सीमेंट की बिजली पोल है इसकी स्थिति भी सही नही है। टेढ़ा हो चुका है, कभी भी गिर सकता है। उस मार्ग में एक छोटा सा स्लैब डाला गया है, इसी स्लैब के दोनोा साईड खुला हुआ है। वार्डवासियो ने भी कई बार पालिका को अवगत कराया जा चुका है लेकिन सुधार नही हो रहा है। जल्द से जल्द समस्या का समाधान करते हुए नाली के उपर खुला क्षेत्र को ढकना जरूरी है, अन्यथा एक बड़ी दुर्घटना हो सकती है।
 

अन्य पोस्ट

Comments