राजनांदगांव

नपा चुनाव में कांग्रेस प्रभारी प्रतिमा ने दिया एकजुटता का संदेश
27-Nov-2021 4:49 PM (50)
नपा चुनाव में कांग्रेस प्रभारी प्रतिमा ने दिया एकजुटता का संदेश

भाजपा और छजकां के पदाधिकारी कांग्रेस में हुए शामिल

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
खैरागढ़, 27 नवंबर।
नगर पालिका चुनाव को लेकर कांग्रेस की प्रभारी पूर्व विधायक प्रतिमा चंद्राकर ने कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक लेकर स्पष्ट कर दिया है कि जीत सकने वाले दावेदारों को ही पार्टी मैदान में उतारेगी।

स्थानीय कांग्रेस चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करते प्रतिमा चंद्राकर ने कहा कि टिकट के लिए किसी भी प्रकार की भाई भतीजावाद की स्थिति नहीं बनने दी जाएगी। जिस वार्ड में दावेदारों की संख्या ज्यादा होगी, वहां कांग्रेस सर्वे कर जीतने वाले प्रत्याशी का नाम तय करेगी। सर्वे के बाद किसी एक प्रत्याशी को ही टिकट मिलना है। हम बाकी को एकजुटता के साथ प्रत्याशी और पार्टी के लिए काम करना होगा। श्रीमती चंद्राकर ने कहा कि हम सब एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे तो पालिका में जीत निश्चित है और जीत से खैरागढ़ का भविष्य भी तय होगा।

इस दौरान शहर कांग्रेस अध्यक्ष भीकमचंद छाजेड़ ने वार्ड से सर्वे सहित दावेदारी के लिए आवेदनों को चुनाव प्रभारी के सामने रखा। आधा दर्जन वार्ड में कांग्रेस में पार्षद प्रत्याशी के लिए 4 से अधिक नाम आए हैं।

बैठक में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पदम कोठारी, जिला पंचायत सदस्य विभा साहू, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष यशोदा वर्मा, नीलेंद्र शर्मा, ओम प्रकाश झा, डॉ किरण झा, मीरा चोपड़ा, सुनील कांत पांडे, नीलांबर वर्मा, रज्जाक खान शैलेंद्र वर्मा, लखन देवांगन ,जितेंद्र गौर सहित दावेदार और पदाधिकारी बड़ी संख्या में मौजूद रहे। बैठक के दौरान दाऊ चौरा वार्ड के दिग्गज भाजपा नेता और पूर्व पार्षद प्रकाश सिंह राजपूत ने कांग्रेस प्रभारी प्रतिमा चंद्राकर के सामने कांग्रेस प्रवेश किया। इस दौरान टिकरापारा वार्ड के संत निषाद, जोगी कांग्रेस के हरप्रसाद चंद्राकर और दिवंगत विधायक देवव्रत सिंह के बहनोई नरेंद्र सोनी ने भी कांग्रेस में शामिल हुए।

अन्य पोस्ट

Comments